scriptकैबिनेट मंत्री के बाद कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया को मिली धमकी | raja bhaiya got threat on facebook after cabinet minister nandi | Patrika News
प्रतापगढ़

कैबिनेट मंत्री के बाद कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया को मिली धमकी

इसी आईडी से मिली थी कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता को घमकी

प्रतापगढ़Nov 26, 2017 / 03:09 pm

Sunil Yadav

demo pic

demo pic

प्रतापगढ़. कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के खिलाफ फेसबुक पर मो. अशद उर्फ आशू के नाम से बने अकाउंट से अभद्र टिप्पणी की गई। जिसके बाद से राजा भैया के समर्थकों में भारी आक्रोश है। वहीं दूसरी ओर इस मामले में राजा भैया यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष अधिवक्ता गौरव त्रिपाठी ने शुक्रवार रात जार्जटाउन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि इसी आईडी से तीन दिन पूर्व फेसबुक पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी व उनकी पत्नी निवर्तमान इलाहाबाद मेयर अभिलाषा गुप्ता को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। जसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।
इस मामले में जार्जटाउन थाना प्रभारी पंकज सिंह का कहना है कि राजा भैया यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष अधिवक्ता गौरव त्रिपाठी कि शिकायत के बाद आईटी एक्ट 65/66 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में इलाहाबाद के फूलपुर निवासी मो. अशद उर्फ आशू जिसके नाम से बनी आईडी से धमकी दी गई थी, उसने पुलिस की पूछताछ में खुद को बेकसूर बताया है। आरोपित असद उर्फ आशू का कहना है कि वह अधिवक्ता है और किसी ने उसके नाम से फर्जी एकाउंट बनाकर अभद्र टिप्पणी की है। वहीं दूसरी ओर आरोपित मो. अशद उर्फ आशू ने डीएम और एसएसपी को पत्र लिखकर कहा है कि उसकी मेल आईडी और फेसबुक हैक करके किसी ने उसे फंसाने के लिए राजा भैया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है।
पुलिस अब इस मामले में आईपी एड्रेस की मदद से गहन जांच रही है। मामला हाईप्रोफाईल होने की वजह से साइबर सेल की टीमें लगाई गई है। यूआएल के जरिए पुलिस यह पता लगाने कि कोशिश कर रही है कि किस व्यक्ति ने वह एकाउंट बनाकर मैसेज किया है। साइबर सेल की रिपोर्ट के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी।

Home / Pratapgarh / कैबिनेट मंत्री के बाद कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया को मिली धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो