scriptदूल्हे की इस हरकत से दुल्हन ने शादी से किया इनकार, बैरंग लौटी बारात | bridal denial marriage after groom drink father with daughter | Patrika News
आजमगढ़

दूल्हे की इस हरकत से दुल्हन ने शादी से किया इनकार, बैरंग लौटी बारात

पिता ने कहा ऐसे लड़के से नहीं करनी बेटी की शादी

आजमगढ़Nov 25, 2017 / 09:20 am

Sunil Yadav

demo pic

demo pic

आजमगढ़. शादी समारोह में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब जयमाल के वक्त स्टेज से उतरकर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। मामला फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के ससना गांव में गुरुवार की रात शादी समारोह में नशे में धुत दुल्हे की हरकत से तंग दुल्हन ने स्टेज से उतरकर पिता के गले लगकर दारूबाज दुल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया।
क्षेत्र के ससना गांव निवासी अच्छेलाल गुप्ता की पुत्री कमलेश गुप्ता एमए पास है। अच्छेलाल अपनी पुत्री की शादी जौनपुर जनपद के गुलालपुर निवासी रामकुमार गुप्ता के साथ 23 नवंबर को तय की थी। तय समय के अनुसार गुरुवार की देर शाम बारात भी आई। हर तरफ खुशी का माहौल था। बारात के पहुंचने पर बधुपक्ष द्वारा बारातियों की आवभगत भी जोरों से की गई। द्वारचार के बाद जयमाल की रश्म शुरू हुई। दुल्हन के जयमाल पर पहुंचते ही नशे में धुत दूल्हे ने हरकत करनी शुरू कर दी। दुल्हे से परेशान दुल्हन स्टेज से उतरकर पिता के गले लग गई और शादी करने से इनकार कर दिया। मौके की नजाकत को समझते हुए बाराती मौके से गायब हो गए। लेन-देन के बाद मामला शांत हुआ। इस घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है।
दहेज उत्पीड़न में पति सहित छह पर रिपोर्ट


आजमगढ़. ससुराल पक्ष द्वारा दहेज उत्पीड़न से क्षुब्ध होकर मायके में रहने को मजबूर हुई विवाहिता के पिता ने गुरुवार को जहानागंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पति, सास-ससुर सहित छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। जहानागंज थाना क्षेत्र के कनैला ग्राम निवासी रामाधार राजभर का आरोप है कि देहरादून ऋषिकेश जनपद कोतवाली क्षेत्र स्थित चंद्रशेखरनगर निवासी ससुराल पक्ष के लोग पुत्री को दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते हैं तथा तीन लाख उधार के नाम पर लिए लेकिन मांगने पर वापस नहीं दिया जा रहा है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पति प्रभाकर, ससुर सूर्यदेव, सास शांति देवी, देवर प्रमोद व ननद प्रतिभा तथा गोरखपुर जनपद निवासी पति के मामा बरखुराम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मामले की जांच उपनिरीक्षक विजय सिंह को सौंपा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो