scriptमुख्तार की मौत से समर्थकों में रोष, जुमे पर कैसे भीड़ नियंत्रित करेगी पुलिस | Anger among supporters due to Mukhtar's death, police will control | Patrika News
प्रयागराज

मुख्तार की मौत से समर्थकों में रोष, जुमे पर कैसे भीड़ नियंत्रित करेगी पुलिस

मुख्तार अंसारी के मौत के बाद परिवार के लोगों द्वारा कई आरोप लगाए जा रहे हैं। उधर समर्थकों में भी रोष है। ऐसे में आज जमें की भीड़़ नियंत्रित करना पुलिस के लिए चुनौती से कम नहीं है।

प्रयागराजMar 29, 2024 / 06:23 am

Krishna Rai

mukhtar-ansari.jpg
गैंगस्टर मुख्तार की मौत के दूसरे दिन शुक्रवार को यानि आज जुमा है। रमजान के मौके पर उसके समर्थक मस्जिदों में नमाज के दौरान हंगामा कर सकते हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वयं कमान संभाल ली है। उन्होंने प्रदेश में शांति व्यवस्था के लिए हर संभव काम करने का आदेश जारी किया है। यही कारण है कि बृहस्पतिवार की रात में ही गाजीपुर, मऊ, बलिया, आजमगढ़ के पुलिसकप्तानों ने सभी सीओ और थाना प्रभारियों के साथ बैठक की। कहा कि हर हाल में धारा 144 का पालन कराया जाए।
नमाज के समय भीड़ पर लगेगी पाबंदी
पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि जुमे के दौरान मुख्तार के समर्थक कोई बवाल न करें, इसके लिए कई पाबंदियां लगाई जाएंगी। लोगों को घरों में रहकर नमाज पढऩे की सलाह दी जा रही है। रात में ही जिले को हाई अलर्ट कर दिया गया है। मौलवियों से स्थानीय थाना प्रभारी मीटिंग करके लोगों को समझाने की अपील कर रहे हैं। अधिकारियों का कहना है कि यदि कहीं माहौल बिगड़ा तो वहां के मौलवी भी जिम्मेदार होंगे।
पुलिस के लिए शुक्रवार बना मुसीबत
रमजान के पाक महीने में शुक्रवार के दिन जुमे की नमाज होती है। यह दिन इस बार पुलिस के लिए परेशानी भरा साबित होगा। माना जा रहा है कि कुछ उपद्रवि माहौल बिगाड़ सकते हैं। ऐसे लोगों को पुलिस रात में ही दबिश देकर उठा रही है। इसके अलावा कई परिवार को नजरबंद किया जा रहा है।

Home / Prayagraj / मुख्तार की मौत से समर्थकों में रोष, जुमे पर कैसे भीड़ नियंत्रित करेगी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो