scriptअतीक अहमद के करीबी पर अपहरण का आरोप, एफआईआर दर्ज | Atiq Ahmad Close Aide Booked for Kidnapping in Prayagraj | Patrika News
प्रयागराज

अतीक अहमद के करीबी पर अपहरण का आरोप, एफआईआर दर्ज

प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाने में दर्ज हुआ मुकदमा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है।

प्रयागराजJul 29, 2021 / 08:42 pm

रफतउद्दीन फरीद

aatiq ahmad

अतीक अहमद

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
प्रयागराज. गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद और उनसे जुड़े लोगों के अपराध का हिसाब-किताब और तेज हो गया है। अतीक के आर्थिक और आपराधिक साम्राज्य को ध्वस्त करने के साथ ही पुलिस उसके करीबियों के खिलाफ भी कार्रवाई कर रही है। प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाने में अतीक अहमद के बेहद करीबी कहे जाने वाले अकरम समेत चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है।


पुरामुुफ्ती थाना क्षेत्र के अहमदपुर असरौली गांव निवासी ट्रक मालिक जाकिर अहमद का मंगलवार को उस समय असलहाें से लैस कार सवार लोगों ने अपहरण कर लिया जब वह अपनी बेटी के साथ बाइक से लौट रहे थे। पीछे आ रहे बेटे ने शोर मचाकर पिता को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सका।


जाकिर की पत्नी नसरीन बानो ने पुरामुफ्ती थाने में तहरीर देकर अकरम नाम के व्यक्ति पर अपने पति को अगवा करने का आरोप लगाया और पति की हत्या की आशंका भी जतायी। नसीरन बानो की शिकायत के बाद पुलिस ने पुरा मुफ्ती तिवारी तालाब निवासी अकरम, असलम आजम अली व नूर आलम के विरुद्घ अपहरण व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने मीडिया से बताया है कि मामले में कुछ लोग हिरासत में लिये गए हैं। जाकिर का मोबाइल अभी स्विच ऑफ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो