दिनदहाड़े बेख़ौफ़ बदमाशों ने ग्रामीण में बैंक में डाली डकैती अंधाधुंध फायरिंग

दिनदहाड़े बेख़ौफ़ बदमाशों ने ग्रामीण में बैंक में डाली डकैती अंधाधुंध फायरिंग
दिनदहाड़े बेख़ौफ़ बदमाशों ने ग्रामीण में बैंक में डाली डकैती अंधाधुंध फायरिंग

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 19 Sep 2019, 10:01:27 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

एडीजी जोन ने दिए जांच के आदेश ,स्थानीय लोगों ने की चौकी प्रभारी की शिकायत

प्रयागराज |यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ एक तरफ अधिकारियों को अपराध पर कंट्रोल के लिए लगातार हिदायत दे रहें हैं। वहीं अपराधी बेख़ौफ़ होकर अपराधिक वारदातों को अंजाम देकर खाकी को चुनौती दे रहें हैं। मामला प्रयागराज के मऊआईमा क़स्बे का है जहां पर बेख़ौफ़ बदमाशों ने आज़ दिनदहाड़े खाकी को चुनौती देते हुए बैंक के अंदर घुसकर कैशियर को रिवाल्वर सटाकर 6 लाख 27 हज़ार की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया

बता दें की पूरा मामला प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र का है। जहां गुरूवार को बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े चार नकाबपोश बेख़ौफ़ बदमाशो ने बैंक डकैती की वारदात को अंजाम दिया और 6 लाख 27 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना दिन में एक बजे की है जब चार नकाबपोश लूटेरे बैंक के अंदर दाखिल हुए और फायरिंग शुरू कर दी।बदमाशों की फायरिंग से बैंक के अंदर हड़कम्प मच गया। बदमाशो ने कैशियर की कनपटी पर रिवाल्वर रख दिया और कैशरूम से 6 लाख 27 हजार रुपये लूटकर आसानी से बाइक पर सवार होकर फ़रार हो गये।

इसे भी पढ़े -चंद्रयान से संपर्क टूटने से नाराज युवक चढ़ गया 100 फीट उंचे टाॅवर पर, कहा जबतक इसरो से संपर्क नहीं
दिनदहाड़े तमंचे के बल पर बैंक के अंदर लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया। घटना के बाद एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज और एडीजी जोन सुजीत पाण्डेय ने बैंक का निरीक्षण किया। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया की बड़ौदा ग्रामीण बैंक के मैनेजर के अनुसार कैशियर लालता प्रसाद से 6 लाख 27 हज़ार की लूट हुई है। एसएसपी का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा होगा। बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की आधा दर्जन टीम बनाई गई है। सीनियर अफ़सरों को लगाया गया है। वही मौके पर पंहुचें एडीजी जोन सुजीत पाण्डेय से स्थानीय लोगो ने चौकी प्रभारी अमित सिंह की शिकायत करते हुए कहा की लोगों के प्रति इनका रवैया ठीक नही है। साथ ही तमाम मामलों को लेकर एडीजी जोन से शिकायत की गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned