सप्लाई इंस्पेक्टर पंकज सिंह को भेजा गया जेल, युवती से रेप और धमकी का था आरोप

सप्लाई इंस्पेक्टर पंकज सिंह को भेजा गया जेल, युवती से रेप और धमकी का था आरोप
सप्लाई इंस्पेक्टर पंकज सिंह को भेजा गया जेल, युवती से रेप और धमकी का था आरोप

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 19 Sep 2019, 11:42:28 AM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

लंबे समय से चल रही थी विवेचना,एसएसपी के आदेश पर हुई कार्यवाई

प्रयागराज | सप्लाई इंस्पेक्टर पंकज सिंह को सिविल लाइन पुलिस ने जेल भेजा है। उनके खिलाफ एक युवती ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप जार्जटाउन थाने में दर्ज कराया था। इस केस की जांच लंबे समय से चल रही थी । इसके पहले इसके दो विवेचक बदले जा चुके थे ।तीसरे विवेचक इसकी जांच कर रहे थे। एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइंस पुलिस ने जांच करने के बाद प्रतापगढ़ में तैनात सप्लाई इंस्पेक्टर पंकज सिंह को जेल भेजा है।

इसे भी पढ़े- चंद्रयान से संपर्क टूटने से नाराज युवक चढ़ गया 100 फीट उंचे टाॅवर पर, कहा जबतक इसरो से संपर्क नहीं

बता दें की कीडगंज की रहनी वाली युवती हर्बल प्रोडक्ट बेचती थी। 2018 में उसमें हमीरपुर निवासी प्रदीप सिंह के खिलाफ मारपीट और रेप एफआईआर जार्जटाउन थाने में दर्ज कराई थी।युवती का आरोप था कि उसकी मेडिकल सेंटर पर प्रदीप से दोस्ती हुई थी दोनों चैटिंग करते थे । जिसके बाद प्रदीप ने शहर के अल्लापुर स्थित अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ रेप किया। जिसके बाद धमकी दी किसी से शिकायत की तो उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। बाद में यह भी कहा कि मैं शादी करना चाहता हूँ।लेकिन जब गर्भवती हो गई तो शादी से इंकार कर दिया ।
मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी विवेचना कर रही थी।बदलने के बाद भी कार्यवाही नहीं हुई तो एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइंस दरोगा रवि शर्मा ने जांच की और प्रदीप सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया। प्रदीप सिंह ने अपना पक्ष रखते हुए कहा की युवती अपने जाल में फंसा रही थी । दोनों के बीच जो बाते थी उसे लेकर 10 लाख में समझौता हुआ था। छह लाख रूपये युवती को दे दिया था। अभी चार लाख बाकी है इस बीच फंसा दिया गया। रेप केस में एसएसपी के आदेश पर इंस्पेक्टर को जेल भेजने के बाद से पुलिस पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा है। पंकज सिंह इन दिनों पडोसी जिले प्रतापगढ़ में सप्लाई इंस्पेक्टर पद पर तैनात हैं ।
--

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned