scriptपद्मावती विवादः बीजेपी नेता ओम माथुर ने कहा अपत्तिजनक चीजें डिलीट कर रिलीज हो फिल्म | BJP leader said the offensive material should be deleted from the film | Patrika News
प्रयागराज

पद्मावती विवादः बीजेपी नेता ओम माथुर ने कहा अपत्तिजनक चीजें डिलीट कर रिलीज हो फिल्म

बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा फिल्म में पद्मावती के साथ 16000 रानियांे के जौहर को दिखाया गया विलन की तरह
 

प्रयागराजNov 19, 2017 / 08:39 pm

arun ranjan

Padmavati controversy

पद्मावती विवाद

इलाहाबाद. फिल्म पद्मावती रिलीज से पहले ही विवादों के कारण सुर्खियों में है। बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर भी फिल्म पद्मावती के विरोध के पक्ष में खड़े नजर आए। इलाहाबाद मंे बीजेपी के एक कार्यक्रम मंे शामिल होने पहुंचे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ने कहा कि पद्मावती हो या कोई भी इतिहास हो। इतिहास के साथ किसी प्रकार का छेड़छाड़ बिल्कुल ठीक नहीं है।

पत्रकारों के सवाल के जवाब मंें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि फिल्म में जिस तरह से इतिहास के साथ छेड़छाड़ किया गया है। बिल्कुल गलत है। पद्मावती ने 16000 महिलाओं के साथ जौहर किया गया। जिसे फिल्म में विलेन के रूप में पेश किया गया है। उसका विरोध होना स्वाभाविक है। पूरा समाज विरोध करेगा। ऐसे में संेशर बोर्ड पहले उसे चेक करे। उसमें जो भी गलत चीजें दिखाई गई हैं। उसे पहले डिलीट किया जाए। उसके बाद दिखाया जाए।

उससे किसी को कोई आपत्ति नहीं होगी है। इस दौरान उन्होंने फिल्म इंडस्ट्रीज में लगातार बढ़ रहे एतिहासिक फिल्मों पर हो रहे विवाद के संबंध में कहा कि इतिहास पर बनने वाली फिल्मों को लेकर लगातार विवाद हो रहा है। ऐसी एतिहासिक फिल्मों में इतिहास के साथ छेड़छाड़ ना हो जिससे की देश में विरोध हो। इसके लिए सरकार की ओर से प्लान तैयार किया जा रहा है।

प्रदेश की सभी मेयर सीटों पर होगा बीजेपी का कब्जा

बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर रविवार को बीजेपी मेयर प्रत्याशी अभिलाषा गुप्ता के प्रचार के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने अभिलाषा गुप्ता की जमकर तारीफ की। उन्होंने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि बीजेपी प्रदेश की सभी 16 मेयर की सीटों पर शानदार जीत दर्ज करेगी। साथ ही पार्षदी चुनाव में भी उसके सभी प्रत्याशियों की जीत पक्की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि नगर पंचायती चुनाव में भी 70 से 80 फीसदी सीटों पर बीजेपी की जीत पक्की है।

उन्होंने पार्टी के अंदर चल रहे विरोध को लेकर कहा कि ये सभी पार्टी में होता रहा है। उन सभी को मना लिया जाएगा। वहीं गुजरात चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जी ने जिस तरह से लोगों को भरोसा दिलाया है। उस तरह से बीजेपी की जीत होगी। बीजपी अध्यक्ष ने कहा है कि गुजरात में पार्टी ं150 तो उससे भी प्लस में बीजेपी सीट निकालेगी।

 

 

 

Home / Prayagraj / पद्मावती विवादः बीजेपी नेता ओम माथुर ने कहा अपत्तिजनक चीजें डिलीट कर रिलीज हो फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो