scriptप्रयागराज बमरौली एयरपोर्ट पर बम मिलने की सूचना, मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद | Bomb alert at Prayagraj Bamrauli airport, police force present | Patrika News

प्रयागराज बमरौली एयरपोर्ट पर बम मिलने की सूचना, मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद

locationप्रयागराजPublished: Dec 31, 2021 12:43:05 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

नए साल के अंतिम दिन प्रयागराज बमरौली एयरपोर्ट में बम मिलने की सूचना मिली है। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम एयरपोर्ट के चारों तरफ घेराबंदी करके जांच पड़ताल में जुटी है। यात्रियों को रोककर जांच टीम जांच पड़ताल कर रही है। लावारिस बैग मिलने से एयरपोर्ट परिसर में अफरा तफरी मच गई। यात्रियों रोककर जांच की गई। सिविल बमरौली सिविल एयरपोर्ट पर शुक्रवार सुबह लगभग करीब दस बजे बम की खबर की सूचना मिलने पर अफरा तफरी मच गया।

प्रयागराज बमरौली एयरपोर्ट पर बम  मिलने की सूचना, मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद

प्रयागराज बमरौली एयरपोर्ट पर बम मिलने की सूचना, मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद

प्रयागराज: नए साल के अंतिम दिन प्रयागराज बमरौली एयरपोर्ट में बम मिलने की सूचना मिली है। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम एयरपोर्ट के चारों तरफ घेराबंदी करके जांच पड़ताल में जुटी है। यात्रियों को रोककर जांच टीम जांच पड़ताल कर रही है। लावारिस बैग मिलने से एयरपोर्ट परिसर में अफरा तफरी मच गई। यात्रियों रोककर जांच की गई।
सिविल बमरौली सिविल एयरपोर्ट पर शुक्रवार सुबह लगभग करीब दस बजे बम की खबर की सूचना मिलने पर अफरा तफरी मच गया। मौके पर पहुंचे बम डिस्पोजल स्कवायड टीम ने चेकिंग शुरू की गई।
यह भी पढ़ें

प्रयागराज कीडगंज गोलीकांड: दो सगे भाइयों पर अंधाधुंध फायरिंग, दबंगों के घर जलाए स्थानीय

यात्रियों की गई चेकिंग

बम की सूचना मिलने पर यात्रियों को बाहर रोककर गहनता से तलाशी ली रही है। पुलिस अधिकारी और एयरपोर्ट के अफसर अभी कुछ बता नहीं रहे हैं। लेकिन यह जरूर बताया गया है कि एयरपोर्ट पर तलाशी ली जा रही है। मौके पर पुलिस बल को भी वहां बुलाया गया है। यह अभी यह साफ नहीं हो साफ हो सका है कि प्रयागराज एयरपोर्ट पर वास्तव में बम की सूचना है या यह माक ड्रिल है।

यह भी पढ़ें

प्रयागराज की सड़कों पर दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बस, कैबिनेट मंत्री ने दिखाई हरि झंडी, जाने किराया

लावारिस बैग मिलने से मचा अफरा-तफरी

प्रयागराज का बहमौरी सिविल एयरपोर्ट में लावारिस बैग में बम होने की सूचना मिली। जानकारी मिलते ही मौके पर कई थानों की फोर्स और बम डिसमिस टीम को बुलाया गया है। टीम जांच में जुटी है। इसके साथ थानों की फोर्स बैग चारों तरफ घेरा बंदी करके जांच कर रही है। एयरपोर्ट के चारो तरफ जवानों की तैनाती कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो