scriptPrayagraj Kidganj bullet case Indiscriminate firing on two brothers | प्रयागराज कीडगंज गोलीकांड: दो सगे भाइयों पर अंधाधुंध फायरिंग, दबंगों के घर जलाए स्थानीय | Patrika News

प्रयागराज कीडगंज गोलीकांड: दो सगे भाइयों पर अंधाधुंध फायरिंग, दबंगों के घर जलाए स्थानीय

2021 बीतने वाला था कि प्रयागराज में एक और गोलीकांड से संगमनगरी दहल उठी। 2021 में हो रहे हत्याओं से लोगों में दहशत का माहौल है। प्रयागराज भीड़भाड़ इलाके कीडगंज मेन बाजार में बदमाशों ने दो सगे भाइयों के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोलीकांड से दोनों भाई को गोली लगी और अस्पताल में भर्ती कराया है। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने दबंगों के घर पर आगजनी की है। मामला कीडगंज का है जहां पर भाजपा विधायक के बहनोई संजय गुप्ता के बहनोई व चाट कारोबारी संदीप उर्फ भोले गुप्ता (48) पर अंधाधुंध फायरिंग की गई।

इलाहाबाद

Published: December 31, 2021 11:18:46 am

प्रयागराज: 2021 बीतने वाला था कि प्रयागराज में एक और गोलीकांड से संगमनगरी दहल उठी। 2021 में हो रहे हत्याओं से लोगों में दहशत का माहौल है। प्रयागराज भीड़भाड़ इलाके कीडगंज मेन बाजार में बदमाशों ने दो सगे भाइयों के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोलीकांड से दोनों भाई को गोली लगी और अस्पताल में भर्ती कराया है। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने दबंगों के घर पर आगजनी की है। मामला कीडगंज का है जहां पर भाजपा विधायक के बहनोई संजय गुप्ता के बहनोई व चाट कारोबारी संदीप उर्फ भोले गुप्ता (48) पर अंधाधुंध फायरिंग की गई। इसमें वह और उनके भाई विशाल उर्फ राजन (36) के अलावा ग्राहक रामजी (52) और वहां से गुजर रहा छात्र नारायण तिवारी (18) जख्मी हो गए।
प्रयागराज कीडगंज गोलीकांड: दो सगे भाइयों पर अंधाधुंध फायरिंग, दबंगों के घर जलाए स्थानीय
प्रयागराज कीडगंज गोलीकांड: दो सगे भाइयों पर अंधाधुंध फायरिंग, दबंगों के घर जलाए स्थानीय



प्रयागराज की सड़कों पर दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बस, कैबिनेट मंत्री ने दिखाई हरि झंडी, जाने किराया
संगमनगरी में अब दिल्ली के तर्ज पर इलेक्ट्रिक बसों से शहरवासी यात्रा करने का इंतजार साल के आखिरी दिनों में खत्म हो गया। प्रयागराज में स्मार्ट सिटी के तहत 30 दिसंबर शुक्रवार को ई-बसों का संचालन शुरू कर दिया गया। कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने ई-बसों को हरी झंडी दिखाकर संचालन शुरू किया।
इलाहाबाद

Published: December 30, 2021 09:21:50 pm

प्रयागराज: संगमनगरी में अब दिल्ली के तर्ज पर इलेक्ट्रिक बसों से शहरवासी यात्रा करने का इंतजार साल के आखिरी दिनों में खत्म हो गया। प्रयागराज में स्मार्ट सिटी के तहत 30 दिसंबर शुक्रवार को ई-बसों का संचालन शुरू कर दिया गया। कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने ई-बसों को हरी झंडी दिखाकर संचालन शुरू किया। भगवा रंग से रंगी गई यह बसे शहरवासियों के लिए आकर्षण का केंद्र है। ई-बसों में सुरक्षा के दृष्टि से बेहद इंतजाम किए गए हैं। सीसीटीवी कैमरे के साथ ही आपातकालीन विंडो और हूटर लगाया गया है। प्रयागराज शहर में सफर करने वालों यात्रियों को किलोमीटर के हिसाब से किराया लिया जाएगा।
प्रयागराज की सड़कों पर दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बस, कैबिनेट मंत्री ने दिखाई हरि झंडी, जाने किराया


यह भी पढ़ें
प्रयागराज की सड़कों पर दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बस, कैबिनेट मंत्री ने दिखाई हरि झंडी, जाने किराया


अस्पताल में कराया गया भर्ती

घटना होने के बाद स्थानीय लोगों ने दबंगों को पकड़ने की कोशिश लेकिन फरार होने में कामयाब हुए। स्थानीय लोगों ने घायल दोनों भाइयों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने राजन की हालत बेहद नाजुक बताई। उधर घटना से आक्रोशित लोगों ने तोड़फोड़ के बाद एक मकान को आग के हवाले कर दिया। गोलीबारी करने का आरोपी आबकारी विभाग का निलंबित सिपाही घटना के बाद से अपने साथी समेत फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।
अंधाधुंध फायरिंग कर भागे दबंग

कीडगंज के रहने वाले संदीप बीच वाली सड़क बगल मकान बनवाकर रहते हैं। परिवार का पीढ़ियों का काम चाट व मिठाई का पुश्तैनी कारोबार है। घर के अगले हिस्से में ही वह दुकान चलाते हैं। प्रतिदिन की तरह शाम को भी वह छोटे भाई राजन के साथ दुकान पर थे। मौके पर देखने वालों के मुताबिक, इसी दौरान वहां दो हमलावर पहुंचे और संदीप को ललकारते हुए अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

Post Office Saving Schemes- घर आये नए मेहमान का पोस्ट ऑफिस की इस स्कीम से करे स्वागत, 5 साल में आपका बेटा बन जाएगा लखपति

कई वषों से चल रहा था विवाद

दबंगों से 11 महीने पहले भी विवाद हुआ था। कारोबारी से और आबकारी का निलंबित सिपाही के साथ लड़ाई हुई थी और दबंग ने बम से हमला किया था। पुलिस की लापरवाही से दोबारा दबंगों ने हमला किया है। शाम को दुकान पर खुलेआम आकर निलंबित सिपाही और उसके साथ सहयोगी ने खुलेआम गोली मारी। मामले में पुलिस जांच पर जुटी है।
चार लोग हुए घायल

घटना स्थल पर पहुंचे ईजी रेंज ने कहा कि कीडगंज गोलीकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगा दी गई है। आरोपी आबकारी का निलंबित आरक्षी है। गोलीकांड से चार लोग घायल हैं जिसमें से एक हालात नाजुक बताई जा रही है। सभी सरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में जांच टीम लगा दी गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की पहली लिस्ट, 34 उम्मीदवारों को दिया टिकटराष्ट्रीय युद्ध स्मारक में विलय की गई अमर जवान ज्योति की लौ; देखें VIDEO'हिजाब' पर कर्नाटक के शिक्षा मंत्री के बयान पर बवाल! जानिए क्या है पूरा मामलादिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारMizoram Earthquake: मिजोरम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर रही 5.6 तीव्रताBJP की दूसरी लिस्ट जारी: 85 प्रत्याशियों में 15 महिलाएं, अदिति सिंह रायबरेली, रामवीर उपाध्याय को सादाबाद से टिकट, IPS असीम को मिला कन्नौजकोरोना की रफ्तार से ऑफलाइन हो सकती है 12वीं-10वीं की बोर्ड परीक्षा! CGBSE ने की ये तैयारीBHU के रजत जयंती से जुड़ी गांधी की स्मृतियों को NSUI ने किया याद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.