scriptवसंत पंचमी के पर्व पर सीएम योगी ने संगम में लगाई आस्था डुबकी , गंगा आरती कर उड़ाई पतंग | CM Yogi took Sangam snan on the festival of Vasant Panchami | Patrika News
प्रयागराज

वसंत पंचमी के पर्व पर सीएम योगी ने संगम में लगाई आस्था डुबकी , गंगा आरती कर उड़ाई पतंग

अरैल घाट पर किया स्नान

प्रयागराजJan 30, 2020 / 09:02 am

प्रसून पांडे

CM Yogi took Sangam snan on the festival of Vasant Panchami

वसंत पंचमी के पर्व पर सीएम योगी ने संगम में लगाई आस्था डुबकी , गंगा आरती कर उड़ाई पतंग

प्रयागराज | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ up cm yogi adityanath वसंत पंचमी की पावन अवसर पर संगम की धारा में आस्था की डुबकी लगाई। मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह नंद गोपाल गुप्ता नंदी शामिल रहे। मुख्यमंत्री नाव से होकर संगम तट पर पहुंचे। अरैल घाट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्नान किया है।

इसे भी पढ़े –CAA: सीएम के आगमन से पहले मंसूर अली पार्क पंहुची भारी फ़ोर्स , भीड़ ने पुलिस को घेरा ,जमकर हंगामा
गौरतलब है कि माघ मेले में स्नान पर्व के दिन किसी भी वीआईपी को आने की अनुमति नहीं होती है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अरैल घाट पर स्नान किया। जिससे कि किसी भी श्रद्धालु को कोई समस्या ना हो ।सीएम के कार्यक्रम को देखते हुए अरैल घाट पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे। मुख्यमंत्री गंगा स्नान के बाद मां गंगा की आरती की माघ मेले में बने सेल्फी प्वाइंट पहुचें। इसके साथ ही बैलून उड़ाकर स्वच्छता का संदेश दिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संगम के तट पर स्नान पूजन और ध्यान के बाद पतंगबाजी का भी लुफ्त उठाया।

इसे भी पढ़े –सीएम योगी का बड़ा बयान ,कहा दुश्मनों की भाषा बोलने वाले, गंगा यात्रा पर उठा रहे सवाल
इस दौरान जिले भर के भाजपा विधायक कौशांबी सांसद विनोद सोनकर फूलपुर सांसद केसरी देवी पटेल इलाहाबाद सांसद रीता बहुगुणा जोशी मौजूद रही। स्नान आरती के बाद सर्किट हाउस रवाना हो गए ।बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार की शाम प्रयागराज पहुंचे हैं ।गंगा यात्रा में शामिल हुए हैं। उन्होंने बुधवार की देर शाम में जनसभा को संबोधित किया है ।प्रयागराज के माघ मेले में संतो से मुलाकात की है। प्रयागराज पहुंची गंगा यात्रा गुरूवार को अपने अगले पड़ाव कौशांबी होते हुए कानपुर के लिए रवाना होगी। शहर के अलग.अलग मार्गों से गंगा यात्रा को गुजरना है।

Home / Prayagraj / वसंत पंचमी के पर्व पर सीएम योगी ने संगम में लगाई आस्था डुबकी , गंगा आरती कर उड़ाई पतंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो