script प्रयागराज: सिटी बस कंडक्टर और चालक पर हमला करने वाले बीटेक छात्र को कॉलेज प्रबंधन ने निलंबित किया, जाने पूरा मामला | College management suspended B.Tech student who attacked bus conductor | Patrika News

प्रयागराज: सिटी बस कंडक्टर और चालक पर हमला करने वाले बीटेक छात्र को कॉलेज प्रबंधन ने निलंबित किया, जाने पूरा मामला

locationप्रयागराजPublished: Nov 26, 2023 09:50:22 am

Submitted by:

Krishna Rai

प्रयागराज के सोरांव निवासी आरोपी छात्र लारैब हाशमी को यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज प्रबंधन ने निलंबित कर दिया है।

lareb_hashmi_2.jpg

प्रयागराज। बीते शुक्रवार को औद्योगिक क्षेत्र थाने के पास यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र लारैब हाशमी द्वारा सिटी बस के कंडक्टर और चालक पर चापड़ से हमला करने के बाद उसे कॉलेज प्रबंधन ने निलंबित कर दिया है। आरोपी छात्र ने पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से कॉलेज परिसर में घुस गया था। साथ इस दौरान एक जिहादी वीडियो भी बनाकर कॉलेज के व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया था। पूरी घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।
यूट्यूब पर देखता था जिहादी वीडियो
करछना एसीपी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी छात्र के मोबाइल लैपटॉप आज की जांच करने पर पता चला कि वह यूट्यूब पर जिहादी वीडियो देखता था। इसके अलावा वह पाकिस्तान के आतंकी संगठनों की तकरीरें भी सुनता था। इसके अलावा उसने जो वीडियो को वायरल किया, उसमें भी आतंकी संगठन का नाम लेकर अल्लाह हू अकबर के नारे लगाए।
8 रुपये के विवाद के बाद चापड़ से किया हमला
सिटी बस के कंडक्टर और ड्राइवर पर हमला करने के विवाद के बाद कई लोग और सामने आकर घटना की जानकारी दे रहे हैं। वारदात के तीन दिन पहले बस कंडक्टर और आरोपी छात्र हाशमी से 8 रुपये के लिए विवाद हुआ था। आरोपी छात्र 23 की जगह ₹15 दे रहा था, जिस पर कंडक्टर ने उसे खरीखोटी सुनाई। जिससे बस के अंदर ही अन्य छात्रों के बीच हाशमी की काफी बेज्जती हुई। जिसके बाद उसने बस कंडक्टर हरिश्चंद्र विश्वकर्मा को मार डालने का संकल्प ले लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो