scriptडिप्टी सीएम केशव मौर्य ने काफिला रोक चौराहे पर बनाई चाय, कहा मुझे मेरा बचपन याद है | Deputy CM Keshav Maurya has made tea said, "I remember my childhood | Patrika News
प्रयागराज

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने काफिला रोक चौराहे पर बनाई चाय, कहा मुझे मेरा बचपन याद है

कंधे पर हाथ रख बोले मेरी भी थी चाय की थी दूकान

प्रयागराजApr 16, 2019 / 11:27 am

प्रसून पांडे

keshav prasad

2019

प्रयागराज। लोकसभा चुनाव में एक बार फिर चाय, की सियासी उबाल शुरू हो गई है। जैसे -जैसे चुनाव की तिथियाँ नजदीक आ रही है इसका रंग उतना की परखा जा रहा है। ऐसे ही सोमवार को गृह नगर पहुचें सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने एक बार फिर चार के केतली उठा कर जनता चाय वाला पीएम बनाने का संकेत दे गए।लोकसभा चुनाव में जिले के दोनों सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान के बाद रविवार को केशव प्रसाद मौर्य अपने दो दिवसीय दौरे प्रयागराज पंहुचे केशव प्रासाद मौर्या अपने आवास से बमरौली एयरपोर्ट के लिए निकले तो शहर उत्तरी के ऑफिस चौराहे पर एक चाय की दुकान पर अपनी गाड़ी रुकवा दी।बता दें कि एजी ऑफिस, माध्यमिक शिक्षा परिषद, पुलिस हेडक्वार्टर माध्यमिक चयन बोर्ड सहित कई विभागों इस चौराहे के आसपास हैं।जहां हमेशा सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा होती है। कोई कुछ समझ पाता सुरक्षा में तैनात लोग अलर्ट होते तब तक केशव प्रसाद मौर्या एजी ऑफिस के सामने महानंद यादव की चाय की दुकान के सामने पहुंचे और बोले अच्छी चाय पिलाओ।

चाय का आर्डर देकर केशव प्रसाद मौर्य बैठे और फिर उठ खड़े हुए दुकानदार के कंधे पर हाथ रखा और चाय बनाने वाली केतली को खुद पकड़ लिया। दुकानदार सोचता तब तक केशव प्रसाद ने कहा घबराओ नहीं मेरी भी चाय की दुकान थी बचपन में भी अपनी दुकान पर चाय बनाया करता था। लोगों को पिलाया करता था आज तुम्हें देखकर अपने बचपन को याद किया है ।इस दौरान उनके साथ कौशांबी के विधायक संजय गुप्ता पूर्व विधायक प्रसाद मौर्य पूर्व विधायक दीपक पटेल शहर के महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता आशीष गुप्ता रवि केसरवानी मीडिया प्रभारी श्रीवास्तव सुबोध सिंह मनोज कुशवाहा सब देखते रह गए।

केशव प्रसाद मौर्य का अलग अंदाज देखकर हर कोई उनका मुरीद हो बैठा। केशव प्रसाद की चाय बनाने की तस्वीर उनके बेहद करीबी और भाजपा कार्यकर्ता अरुण अग्रवाल ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर की है। जो तेजी से शेयर हो रही है लोग एक तरफ जहां केशव के इस अंदाज की प्रशंसा कर रहे हैं । वहीं विरोधी इसे सियासत की चाय पकाने की कला बता रहे हैं। दरअसल केशव प्रसाद मौर्य की कौसम्बी में चाय की दूकान थी जहाँ वः अपने पिता के साथ बैठा करते थे। हालांकि देखना होगा केशव प्रसाद मौर्य ने 2014 की तरह मंचो से केशव जनता को भाजपा से फिर जोड़ पाते है की नही केशव के लिए फूलपुर और इलाहाबाद दोनों सीटें जिताना प्रतिष्ठा का सवाल बनी हुई है।

Home / Prayagraj / डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने काफिला रोक चौराहे पर बनाई चाय, कहा मुझे मेरा बचपन याद है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो