scriptसाल्वर गिरोह के छह सदस्यों पर लगा गैंगस्टर, एसटीएफ ने की कार्रवाई | Gangster on six members of Salwar gang | Patrika News
प्रयागराज

साल्वर गिरोह के छह सदस्यों पर लगा गैंगस्टर, एसटीएफ ने की कार्रवाई

प्रतियोगी परीक्षाओं में धांधली करने वाले गैंग को लेकर प्रयागराज एसटीएफ कठोर कार्रवाई करने में जुट गई है। लगातार हो रहे परीक्षाओं में धांधली को लेकर एसटीएफ अब गैंगस्टर एक्ट लगाकर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। इसी क्रम में प्रयागराज की एसटीएफ ने 23 अप्रैल 2019 को प्रतियोगी परीक्षाओं के साल्वर गिरोह के छह सदस्यों को शिवकुटी से गिरफ्तार किया था।

प्रयागराजJan 21, 2022 / 11:13 pm

Sumit Yadav

साल्वर गिरोह के छह सदस्यों पर लगा गैंगस्टर, एसटीएफ ने की कार्रवाई

साल्वर गिरोह के छह सदस्यों पर लगा गैंगस्टर, एसटीएफ ने की कार्रवाई

प्रयागराज: आगामी होने वाले प्रतियोगी परीक्षा को लेकर प्रयागराज एसटीएफ मुस्तैद है। ऐसे में फिर से कोई घटनाएं न हो इसको लेकर पकड़े गए सॉल्वर पर गैंगस्टर एक के तहत कार्रवाई की है। सभी जिले के साथ ही अन्य जनपदों में भी विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में परीक्षा के पहले पेपर लीक करने व अनुचित ढंग से छात्रों को वितरित करने व फर्जी तरीके से धनउगाही करते थे। इन साल्‍वर गिरोह के सदस्‍यों पर प्रयागराज एसटीएफ ने सख्‍त कार्रवाई की है। शिवकुटी थाना अध्यक्ष मनीष त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए साल्‍वर गिरोह के छह सदस्‍यों के खिलाफ गैंगस्‍टर के तहत कार्रवाई की गई है।
यह भी पढ़ें

LIC के इस प्लान से महिलाएं बनेगी आत्मनिर्भर, कम पैसों में होगी अच्छी सेविंग

साल्‍वर गिरोह के छह सदस्‍य गए थे पकड़े

मिली जानकारी के अनुसार 23 अप्रैल 2019 को एसटीएफ ने साल्वर गिरोह के छह सदस्यों को प्रयागराज शहर के शिवकुटी इलाके से गिरफ्तार किया था। शिवकुटी थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी का कहना है कि साल्‍वर गिरोह के छह सदस्‍यों के खिलाफ गैंगस्‍टर के तहत कार्रवाई की गई है। यह सॉल्वर लगातार विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में हेराफेरी करते थे।
इस गैंग का सरगना है

थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि साल्‍वर गैंग के जिन सदस्‍यों पर कार्रवाई हुई है, उनमें मो. शमीम सिद्दीकी निवासी अरईस थाना सोरांव, राघवेंद्र सिंह निवासी खुखूतारा थाना इब्राहिमपुर जनपद अंबेडकर नगर, हालपता आफीसर कालोनी एमएनएनआइटी, रमेश चंद्र यादव निवासी पूरेधोसी थाना नवाबगंज, नीरज परासर निवासी साईं विहार चर्चलेन कर्नलगंज, मृत्युंजय सिंह निवासी लाल बहादुर शास्त्री मार्ग सिविल लाइंस व सुभाष चंद्र यादव निवासी गंगाखेडा मानक नगर थाना कृष्णानगर जनपद लखनऊ के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गई है। यह सारे मो. शमीम सिद्दीकी गैंग का सरगना है।

Home / Prayagraj / साल्वर गिरोह के छह सदस्यों पर लगा गैंगस्टर, एसटीएफ ने की कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो