scriptIncome tax officer was involved in helping Atiq and Ashraf | अतीक और अशरफ की काली कमाई खपाने में बिल्डरों के साथ इनकम टैक्स आफिसर भी शामिल | Patrika News

अतीक और अशरफ की काली कमाई खपाने में बिल्डरों के साथ इनकम टैक्स आफिसर भी शामिल

locationप्रयागराजPublished: Dec 11, 2023 09:17:37 am

Submitted by:

Krishna Rai

अतीक और अशरफ के बाद अब उनके काले कारनामे में सहयोग करने वाले सफेदपोश बिल्डरों पर भी शिकजा कसेगा। पुलिस और प्रशासन इसकी तैयारी में जुटी है।

atiq_asaraf.jpg
प्रयागराज: अतीक और उसके भाई अशरफ की काली कमाई को सफेद करने के लिए शहर के कुछ बिल्डर भी उनका भरपूर सहयोग करते थे। जिसमें इन बिल्डरों का भी बड़ा लाभ होता था। इन्हीं बिल्डरों ने गौसपुर में स्थित ९० बीघा जमीन की प्लाटिंग कर उसे बेंचा भी था। मामले की जानकारी होने पर पीडीए द्वारा अवैध निर्माण को ध्वस्त करते हुए कुछ लोगों के विरूध्द एफआइआर भी दर्ज कराई गई थी। बिल्डरों के इस सिंडिकेट की जांच बहुत ही गहनता से कराई जा रही है। जिसके लिए टीम आक्टोपस लगी हुई है। जल्द ही जांच पूरी होने के बाद बड़ी कार्रवाई किए जाने के आसार हैं।
इनकम टैक्स का एक आफिसर भी शामिल
अतीक और अशरफ की काली कमाई खपाने वाले बिल्डरों की जांच में एक बड़ा तथ्य सामने आया है। जिसमें पता चला है कि इनके साथ एक इनकम टैक्स का एक आफिसर भी शामिल है। बिल्डरों द्वारा बनाई गई कई कंपनियों के पते में इसी इनकम टैक्स आफिसर के घर का पता दर्ज है। मामले में अफसरों का कहना है कि बहुत जल्द ही इसकी जांच पूरी कर कार्रवाई होगी।
आयशा नूरी की बेटी भी रडार पर
माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी की बेटी भी पुलिस की रडार पर है। दरअसल अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या के बाद आरोपी गुड्डू मुस्लिम यहां से भागकर मेरठ में स्थित आयशा नूरी के घर पर पनाह लिया था। वहां से मिले सीसीटीवी फुटेज ने कई राज खोल दिए थे। जिसमें अतीक की बहन आयशा और उसकी बेटी हत्या के आरोपी गुड्डू मुस्लिम की सेवादारी करते नजर आ रहे थे। फिलहाल अब पुलिस आयशा की बेटी के खिलाफ भी सबूत जुटा रही है, और जल्द ही इसपर बड़ी कार्रवाई की तैयारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो