scriptराजा भैया को डॉक से भेजा गया रामलला प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, अयोध्या जाएंगे या नहीं? | Invitation for Ramlala Pran Pratistha sent from dock to Raja Bhaiya | Patrika News
प्रयागराज

राजा भैया को डॉक से भेजा गया रामलला प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, अयोध्या जाएंगे या नहीं?

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन 22 जनवरी को होने वाला है। इस शानदार समारोह में देशभर से कई महत्वपूर्ण व्यक्तियां शामिल होने का आयोजन है।

प्रयागराजJan 15, 2024 / 05:32 pm

Upendra Singh

ram_mandir_raja.jpg
श्रीराम जन्मभूमि मंदिर ट्रस्ट द्वारा हजारों लोगों को न्योता भेजा जा रहा है। इस उत्कृष्ट समारोह में प्रमुख समाचार है कि प्रतापगढ़ के प्रमुख और विधायक रघुराज प्रताप सिंह, जिन्हें राजा भैया कहा जाता है, को भी मंदिर ट्रस्ट द्वारा आमंत्रित किया गया है। अब सवाल यह है कि क्या राजा भैया इस कार्यक्रम में शामिल होंगे या नहीं।
राजा भैया ने राम मंदिर के लिए दिया दान
प्रतापगढ़ के विधायक राजा भैया को भी इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे इस समारोह के साक्षी बनेंगे। राजा भैया ने राम मंदिर के लिए गोपनीय रूप से बड़ी धनराशि दान की थी, और उन्होंने रामलला के मंदिर के लिए आभूषण भी दान किए थे। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री समेत देशभर की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल होंगी।
अखिलेश यादव को भी किया गया आमंत्रित
सपा मुखिया अखिलेश यादव को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है। अखिलेश यादव ने 22 जनवरी को कार्यक्रम में जाने से मना कर दिया है। हलांकि उन्होंने बाद में परिवार के साथ जाने के लिए कहा है।

Hindi News/ Prayagraj / राजा भैया को डॉक से भेजा गया रामलला प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, अयोध्या जाएंगे या नहीं?

ट्रेंडिंग वीडियो