जज के बेटे पर बम से जानलेवा हमला ,पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

जज के बेटे पर बम से जानलेवा हमला ,पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
जज के बेटे पर बम से जानलेवा हमला ,पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 12 Oct 2019, 01:21:35 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज ,संदिग्धों से की जा रही पुछतांछ

प्रयागराज। शहर के कैंट थाना अंतर्गत राजापुर में रहने वाले इलाहाबाद हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति दास राम आजाद के बेटे शेखर आजाद पर अज्ञात हमलावरों ने बम से हमला किया है। जज की बेटे पर हमले की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद आला अधिकारी हरकत में आए ।हालांकि इस हमले में न्यायमूर्ति के बेटे बाल-बाल बच गए है। कैंट एसओ के मुताबिक शेखर आजाद की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।मामले की जांच की जा रही है। जहां पर हमला हुआ है आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

इसे भी पढ़े -बाहुबली अतीक के इन करीबियों पर कसा शिंकजा ,घर पर लगा कुर्की का नोटिस

बता दें कि न्यायमूर्ति दास राम आज़ाद अपने परिवार के साथ शहर के राजापुर इलाके में रहते हैं। उनके बड़े बेटे शेखरआजाद समीक्षा अधिकारी हैं। उन्होंने शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को जानकारी दी है, कि बीते 10 अक्टूबर की रात वह लगभग 10 बजे अपनी हुंडई वर्ना कार से घर राजापुर वापस जा रहे थे। उसी दौरान रास्ते में अलग-अलग तीन स्थानों पर उनकी कार पर बम से हमला किया गया जिसके बाद बेहद परेशान हो गए।

इसे भी पढ़े-इस हत्या के मामले में स्पेशल कोर्ट में पेश हुए माफिया बृजेश सिंह ,बढ़ सकती है मुश्किल

हालांकि इस हमले में शेखर आजाद बाल-बाल बच गए हैं पुलिस का कहना है कि मामले में तहरीर के मुताबिक अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसओ कैंट ने बताया कि शेखर आजाद की तरफ से किसी से रंजीश की बात नहीं बताई गई है। न ही इस तरह की कोई जानकारी अभी तक मिली है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ।आसपास के संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की गई है। लेकिन अभी कोई पकड़ा नहीं जा सका है। उन्होंने कहा कि तफ्तीश जारी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned