इस हत्या के मामले में स्पेशल कोर्ट में पेश हुए माफिया बृजेश सिंह ,बढ़ सकती है मुश्किल

इस हत्या के मामले में स्पेशल कोर्ट में पेश हुए माफिया बृजेश सिंह ,बढ़ सकती है मुश्किल
इस हत्या के मामले में स्पेशल कोर्ट में पेश हुए माफिया बृजेश सिंह ,बढ़ सकती है मुश्किल

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 12 Oct 2019, 12:29:54 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

तीन लोगों की हत्या का है मामला

प्रयागराज |सलाखों के पीछे बंद विधायक मुख्तार अंसारी पर हमले और उनके बॉडीगार्ड सहित तीन की हत्या के मामले में आरोपी एमएलसी बृजेश सिंह को बनारस और त्रिभुवन सिंह को मिर्जापुर से आकर इलाहाबाद स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। इस मामले की गवाही चल रही है। मामले की सुनवाई कर रहे स्पेशल जज डॉ बालमुकुंद ने अभियोजन से गवाहों को उपस्थित किए जाने के लिए सम्मन जारी किए जाने का आदेश दिया है। प्रकरण की सुनवाई 11 नवंबर को निर्धारित की गई है।

बता दे की घटना 15 जुलाई 2021 गाजीपुर के मोहम्मदाबाद थाने के उसरी पटदी की है। वादी विधायक मुख्तार अंसारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। प्रकरण में विधायक बृजेश सिंह और अन्य अभियुक्त बनाए गए हैं । आरोप है कि वादी और उनके भाई और अन्य लोगों पर जानलेवा हमला किया गया था। जिसमें विधायक मुख्तार अंसारी के बॉडीगार्ड सहित तीन लोगों की हत्या हुई थी। इस मामले में गवाही चल रही है अभियुक्त गढ़ के अधिवक्ता प्रमोद सिंह नीरज ने कोर्ट में पक्ष रखा और कहा कि मामले में आरोप तय हुए 6 साल हो गए हैं ।गवाहों को तलब किया जाए कोर्ट ने गवाहों को सम्मन भेजकर गवाही के लिए हाजिर होने का आदेश अभियोजन को दिया है। अभियोजन की ओर से एसपीओ हरि ओम कार से एडीजीसी राजेश कुमार गुप्ता ने पक्ष रखा है।

इसे भी पढ़े -बाहुबली अतीक के इन करीबियों पर कसा शिंकजा ,घर पर लगा कुर्की का नोटिस

बता दें कि पूर्वांचल में इन दोनों खेमों अदावत की लड़ाई जगजाहिर है। एक तरफ जहां माफिया बृजेश सिंह सलाखों के पीछे से एमएलसी हुए तो वही मुख्तार अंसारी बहुचर्चित कृष्णानंद राय हत्याकांड में सीबीआई से बरी किए गए। इसके बाद एक बार फिर दोनों पक्षों में वर्चस्व की जंग शुरू हो गई ।है जिसके मद्देनजर दोनों पक्ष एक.दूसरे के खिलाफ दर्ज मुकदमों में कार्यवाही कराने की तैयारी कर रहे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned