scriptलेडी डाल शाइस्ता और जैनब की प्रयागराज आने की आहट, चौकन्ना हुई पुलिस | Lady Dal Shaista and Zainab's arrival in Prayagraj heard, police alert | Patrika News
प्रयागराज

लेडी डाल शाइस्ता और जैनब की प्रयागराज आने की आहट, चौकन्ना हुई पुलिस

माफिया अतीक अहमद की पत्नी लेडी डान शाइस्ता परवीन और जैनब के प्रयागराज आने की आहट हुई तो पुलिस चौकन्ना हो गई। उनकी तलाश में देर रात तक छापेमारी चलती रही।

प्रयागराजMar 21, 2024 / 06:55 am

Krishna Rai

ledy_don.jpg
उमेश पाल हत्याकांड के बाद प्रदेश की मिस्ट्री बनी 50 हजार की इनामी लेडी डान शाइस्ता परवीन और उसकी देवरानी जैनब उर्फ रूबी के प्रयागराज आने की खबर से बुधवार की रात सनसनी फैल गई। उनको पकडऩे के लिए पुलिस देर रात तक पूरी तरह से एलर्ट मोड पर रही। सूचना मिलने के बाद अफसरों ने आधा दर्जन थानों की पुलिस फोर्स के साथ आधी रात को हटवा और चकिया में छापा मारा। चप्पे चप्पे पर तलाश ली गई। सडक़ से गुजरने वाली हर लक्जरी गाडिय़ों को बाकायदे चेक किया गया। पुलिस रात के १२ बजे से काफी देर तक शाइस्ता और जैनब को तलाशती रही।
उमेशपाल हत्याकांड के बाद चर्चा में आईं दोनो लेडी डाल
माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा उर्फ रूबी को पुलिस के अलावा एसटीएफ भी तलाश रही है। उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता नामजद अभियुक्त है। इस हत्याकांड के बाद ही दोनों लेडी डानों के कारनामों का पर्दाफाश हुआ और तभी से दोनों चर्चा में हैं।

Home / Prayagraj / लेडी डाल शाइस्ता और जैनब की प्रयागराज आने की आहट, चौकन्ना हुई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो