scriptगरजे मौर्या, पाकिस्तान आतंकियों को किसी भी बिल में छिपा ले, घुसकर मारेंगे | maurya said we will kill terrorist to enter in pakistan | Patrika News
प्रयागराज

गरजे मौर्या, पाकिस्तान आतंकियों को किसी भी बिल में छिपा ले, घुसकर मारेंगे

कहा- पाकिस्तान का इलाज इस बार भारत करके रहेगा

प्रयागराजSep 19, 2016 / 01:47 pm

maurya uproar

maurya uproar

इलाहाबाद. इलाहाबाद के फूलपुर में केंद्र सरकार द्वारा सामाजिक अधिकारिक शिविर लगाया गया, जिसमें दिव्यांगों को उपकरण बांटे गए इस कार्यक्रम में लगभग 5000 दिव्यांगों को उपकरण बांटे जाएंगे। इस कार्यक्रम में भाजपा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या सहित भाजपा के तमाम बड़े नेता शामिल हुए हैं। इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्या ने कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले के संबंध में कहा कि इस हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ है और पाकिस्तान का इलाज अब भारत करके रहेगा।


keshav maurya uproar



मौर्या ने कहा कि पाकिस्तान से आए आतंकवादियों ने जिस तरह सेना पर हमला किया, उसे भारत कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। पाकिस्तान चाहे आतंकियों को किसी भी बिल में छिपा ले भारतीय सेना उनके बिल में घुसकर उनको मारेगी। उन्होंने कहा कि पाक को जिस भाषा में जवाब चाहिए उसको उसी भाषा में जबाव दिया जाएगा।


keshav maurya uproar



वहीं, सपा के पारिवारिक कलह पर मौर्या ने कहा कि सपा में पारिवारिक विवाद और झगड़े से यूपी की जनता को भारी नुकसान हुआ है। यूपी में जिस तरह से अराजकता फैली है, उसका जिम्मेदार सिर्फ सपा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश को अब नैतिकता के आधार पर सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो