script# kumbh सांसद अमर सिंह ने अखिलेश यादव को लेकर दिया विवादित बयान,कहा प्रियंका गांधी के पैरों… | MP Amar Singh, disputed statement on Akhilesh Yadav in kumbh 2019 | Patrika News
प्रयागराज

# kumbh सांसद अमर सिंह ने अखिलेश यादव को लेकर दिया विवादित बयान,कहा प्रियंका गांधी के पैरों…

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कुम्भ में मायावती और अखिलेश के गठबंधन पर किया तीखा हमला, सपा-बसपा गठबंधन होगा भाजपा को फायदा

प्रयागराजJan 25, 2019 / 01:16 pm

प्रसून पांडे

amar singh

kumbh 2019

प्रयागराज | कुंभ नगरी जहाँ आस्था का केंद्र है तो वही सियासत के रंग भी दिखा रहा है। कुम्भ मेले में गुरूवार को राज्य सभा सांसद अमर सिंह पहुंचे । कभी अखिलेश यादव को अपना बेटा कहने वाले अमर सिंह ने उनकी ऐसी तुलना कर दी सपाई भड़क उठे । दरअसल कुंभ नगरी में संगम स्नान करने अलग -अलग राजनितिक दलों के लोग पंहुच रहे है।

राज्यसभा सांसद अमर सिंह जूना पीठाधीश्वर स्वामी अवधेशानंद के कैम्प पंहुच कर उनका दर्शन कर आशीर्वाद लिया । सेक्टर 14 में अवधेशानंद के भव्य कैंप में बने बाला जी भगवान का दर्शन करने के बाद मिडिया से रूबरू हुए अमर सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुम्भ की जमकर तारीफ की ।अमर सिंह ने योगी सरकार को बधाई दी वही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयाँ दे दिया है।अमर सिंह ने सपा और बसपा गठबंधन पर जमकर हमला बोला अमर सिंह ने कहा की बसपा मुखिया मायावती आधे उत्तर प्रदेश को संभाल रही है आधा अखिलेश यादव संभाल रहे है । जो बचा है उसमें शिवपाल यादव लगे है।

वही बुआ भतीजे के महागठबंधन से भाजपा को पूरा फायदा होने की उम्मीद है। भाजपा की तारीफ़ करते हुए कहा संगम नगरी में अद्भुत व्यवस्था की गई है। वही कांग्रेस में प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने पर सवाल पूछने पर अमर सिंह ने कहा की अगर अखिलेश यादव से तुलना की जाए तो अखिलेश प्रियंका गाँधी के पैर के नाख़ून के बराबर भी नहीं है।चाहे वो देखने में हो या बोलने में हो । वही उनके इस बयान पर सपा कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा की यह अमर सिंह की मानसिकता है ।

Home / Prayagraj / # kumbh सांसद अमर सिंह ने अखिलेश यादव को लेकर दिया विवादित बयान,कहा प्रियंका गांधी के पैरों…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो