script प्रयागराज: अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में शूटरों पर नहीं तय हो सके आरोप, 11 जनवरी को होगी सुनवाई | Prayagraj: Charges could not framed against shooters in murder of Atiq | Patrika News

प्रयागराज: अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में शूटरों पर नहीं तय हो सके आरोप, 11 जनवरी को होगी सुनवाई

locationप्रयागराजPublished: Dec 19, 2023 07:46:36 am

Submitted by:

Krishna Rai

प्रयागराज के काल्विन हॉस्पिटल में माफिया अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में शूटरों की पेशी कराई गई।

atiq_asharf.jpg
प्रयागराज। माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के आरोपी शूटरों के खिलाफ प्रयागराज की जिला कोर्ट में सुनवाई की गई। आज भी इस मामले में आरोप तय नहीं हो सके हैं। तीनों शूटर, लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी सिंह, वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अदालत में पेशी कराई गई।
आरोपी सनी सिंह को वकील नहीं मिलने का मामला गरमाया
डीजीसी क्रिमिनल गुलाबचंद्र अग्रहरि ने बताया कि अभियुक्त सनी सिंह को वकील नहीं मिलने का मुद्दा उठा गया है। अदालत ने उसे एमिकस क्यूरी उपलब्ध कराने का आदेश दिया है। शूटर्स लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य के अधिवक्ता गौरव सिंह होंगे। मामले की अगली सुनवाई की तारीख 08 जनवरी को तय की गई है। जिसमें एसआईटी की चार्जशीट के आधार पर आरोप तय होने की संभावना है। शूटर्स के खिलाफ दाखिल की गई 13 जुलाई को चार्जशीट में आईपीसी की धारा 302, 307, 120बी, 419, 420, 467, 468 और आर्म्स एक्ट में चार्जशीट दाखिल है। तीनों शूटर्स पहले प्रतापगढ़ और फिर चित्रकूट जेल में बंद थे, और उनकी सुनवाई सेशन जज संतोष राय कर रहे हैं।
पत्रकार बनकर आए थे शूटर
प्रयागराज के काल्विन हॉस्पिटल में माफिया भाइयों की हत्या के तीनों आरोपी पत्रकार बनकर आए थे। इस दौरान पुलिस और लोगों के सामने उन्होंने अतीक और अशरफ पर गोली चला दी। जिससे मौके पर ही दोनों भाइयों की मौत हो गई। वारदात के तत्काल बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को मौके से ही पकड़ लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो