script प्रयागराज: इंदौर और कोलकाता के लिए उड़ान ठप होने पर सांसद ने जताई नाराजगी, जाने क्या है मामला | Prayagraj: Flights to Indore and Kolkata halted MP displeasure | Patrika News

प्रयागराज: इंदौर और कोलकाता के लिए उड़ान ठप होने पर सांसद ने जताई नाराजगी, जाने क्या है मामला

locationप्रयागराजPublished: Nov 18, 2023 10:13:34 am

Submitted by:

Krishna Rai

इंदौर और कोलकाता के लिए उड़ान ठप होने पर सांसद ने जताई नाराजगी, इंडिगो अधिकारियों की ओर से प्रयागराज से इंदौर और कोलकाता के लिए जल्द उड़ान शुरू करने का आश्वासन दिया गया है।

indigo_flight.jpg
प्रयागराज। जिले से इंदौर और कोलकाता के लिए उड़ान शुरू करने को लेकर फूलपुर की सांसद केसरी देवी पटेल ने जिम्मेदारों से जवाब मांगा है। इस पर अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि पूरा प्रयास करके प्रयागराज से सीधी फ्लाइट की व्यवस्था की जाएगी। इसके अलावा नागपुर चेन्नई आदि रूट पर भी सीधी विमान सेवा शुरू की जाएगी। इसके लिए प्रस्ताव भी भेजा गया है।
प्रयागराज एयरपोर्ट सलाहकार समिति की हुई बैठक
जिले के सर्किट हाउस में प्रयागराज एयरपोर्ट सलाहकार समिति की बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता फूलपुर सांसद केसरी देवी पटेल ने की। इस दौरान सदस्य के रूप में विक्रमजीत सिंह भदौरिया, शिव शंकर सिंह, आशीष गुप्ता, चंद्रशेखर ओझा, धनंजय सिंह मौजूद रहे।
सदस्यों ने यह कहा
सदस्यों ने एयरपोर्ट में पिक एंड ड्रॉप की समय अवधि 5 मिनट की जगह 8 मिनट करने का प्रस्ताव दिया तो सांसद ने इसको कार्यवृत्ति में शामिल किया। इसके साथ ही एयरपोर्ट पर पार्किंग शुल्क के बोर्ड लगाए जाने की भी मांग की गई जिस पर अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो