script प्रयागराज: दो गोतस्करों को पुलिस ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, अतीक से थे उनके संबंध | Prayagraj: Two cattle smugglers shot by police | Patrika News

प्रयागराज: दो गोतस्करों को पुलिस ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, अतीक से थे उनके संबंध

locationप्रयागराजPublished: Nov 25, 2023 10:44:11 am

Submitted by:

Krishna Rai

प्रयागराज के कसारी मसारी इलाके में एक बार फिर से पुलिस ने मुठभेड़ करके दो गोतस्करों को पकड़ लिया।

ps_dhumanganj.jpg
,,
प्रयागराज। शहर के कसारी मसारी इलाके में पुलिस मुठभेड़ के दौरान माफिया अतीक के करीबी दो गोतस्करों को जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्हें एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। धूमनगंज के थाना प्रभारी राजेश मौर्य ने बताया कि इन तस्करों के द्वारा आए दिन क्षेत्र में गोकशी की जाती थी। इसकी सूचना कई बार स्थानीय लोगों ने दी लेकिन जब पुलिस दबिश देती, वह मौके से फरार हो जाते। इस बार मुखबिर की सूचना पर जब पुलिस इन्हें पकड़ने गई तो उनके द्वारा तमंचे से फायरिंग की गई। जवाबी कार्रवाई में उनके पैर में गोली लगी है। साथी पुलिस के द्वारा दोनों आरोपी पकड़ लिए गए।
बड़े गोतस्कर के रूप में हो चुके थे कुख्यात
गो तस्कर ताहा और खुसरो लंबे समय से गो तस्करी कर रहे थे। समय-समय पर पुलिस इसके बारे में जानकारी भी प्राप्त करती थी लेकिन कोई बड़ा कदम नहीं उठा पा रही थी। पुलिस मुठभेड़ में जब इन्हें पकड़ा गया तो उनके पास से कई आपत्तिजनक सामग्रियां भी मिली। इंस्पेक्टर धूमनगंज राजेश मौर्या ने टीम के साथ मुठभेड़ कर दोनों को दबोचा गया। आरोपितों के पास से असलहा बरामद किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो