scriptPrayagraj News: राम जानकी मंदिर में हुई थी पुजारी की हत्या, छह अभियुक्त गिरफ्तार,ये थे कारण.. | Ram Six accused who murdered priest of Janaki temple arrested | Patrika News
प्रयागराज

Prayagraj News: राम जानकी मंदिर में हुई थी पुजारी की हत्या, छह अभियुक्त गिरफ्तार,ये थे कारण..

चोरी की योजना बनाकर गए थे लूट करने, बरसात ने किया विफल तो छिपे जाकर मंदिर में, पुजारी ने मंदिर में रुकने में डाला खलल तो फिर..

प्रयागराजDec 24, 2023 / 04:06 pm

Pravin Kumar

sp_ganganagar.jpg

मीडिया को जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त गंगानगर अभिषेक भारती।

प्रयागराज में नवाबगंज थाना क्षेत्र के राम जानकी मंदिर में मन्दिर के ही अंदर इसी वर्ष अक्टूबर माह में पुजारी की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने उपायुक्त गंगानगर ने सहायक पुलिस अधीक्षक सोरांव के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक नवाबगंज के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया था और इस टीम ने आज सुबह लगभग 5:30 मंदिर में हुई पुजारी की हत्या के मामले में आशीष उर्फ वीरू पुत्र बसंत लाल, कमलेश सरोज पुत्र काशी प्रसाद, राम कुमार पटेल पुत्र राम पाल पटेल,शिवम उर्फ दुदहा पुत्र जितेंद्र यादव, अजय यादव पुत्र साधू यादव, सूरज उर्फ बोरे पुत्र छोटे लाल सरोज आदि लोगो को चोरी की मोटर साईकिल सहित गिरफ्तार किया गया।
पकड़े जानें के डर से की थी पुजारी की हत्या

पूछताछ पर इन्होंने बताया कि वह रात में कंही चोरी की योजना बनाकर जा रहे थे बरसात हो रही थी बरसात से बचने के लिए राम जानकी मंदिर अनापुर नवाबगंज में चले गए को तभी मंदिर के पुजारी उनको चिल्ला रहा था तभी उन्होंने पकड़े जानें के डर से पुजारी के ही गमछा को उसके गले में फंसा दिया फिर उसके हाथ पैर बांध कर मंदिर परिसर के पेड़ के ही नीचे फेंक कर मोटरसाइकिल से भाग गए थे।

Hindi News/ Prayagraj / Prayagraj News: राम जानकी मंदिर में हुई थी पुजारी की हत्या, छह अभियुक्त गिरफ्तार,ये थे कारण..

ट्रेंडिंग वीडियो