scriptपूर्व छात्र नेता के साथ दुष्कर्म का सनसनी खेज मामला , समर्थकों में आक्रोश, पुलिस एलर्ट | Rape with student union ex president in prayagraj up | Patrika News
प्रयागराज

पूर्व छात्र नेता के साथ दुष्कर्म का सनसनी खेज मामला , समर्थकों में आक्रोश, पुलिस एलर्ट

वारदात से लोग हैरान ,आरोपी की गिरफ्तारी का दबाव

प्रयागराजFeb 03, 2020 / 09:13 pm

प्रसून पांडे

Rape with student union ex president in prayagraj up

पूर्व छात्र नेता के साथ दुष्कर्म का सनसनी खेज मामला , समर्थकों में आक्रोश, पुलिस एलर्ट

प्रयागराज। इलाहाबाद विश्वविद्यालय से संबंधित एक डिग्री कॉलेज की पूर्व छात्र नेता के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्र नेता के साथ हुई इस वारदात से लोग हैरान है। मिली जानकारी के अनुसार घूरपुर के सारंगापुर स्थित रेस्टोरेंट में पहुंची पूर्व छात्र नेता से चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया गया है। दुष्कर्म का मामला सामने आने पर समर्थकों में आक्रोश है। जिसे देखते हुए पुलिस सतर्क है।

इसे भी पढ़े –देश के बड़े अर्थशास्त्री ने कहा निराशाजनक रहा बजट, आंकड़ों में उलझाया
पीडिता द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार वहां से किसी तरह निकलकर घूरपुर थाने पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी समेत दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है । वहीं इस बात की भी जानकारी मिली कि रात में ही मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। लेकिन पुलिस ने हिरासत में लेने की बात को स्वीकार नहीं किया।

छात्र नेता नैनी क्षेत्र में रहती है। इस समय प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही हैं ।उसका आरोप है कि वह पहले भी कई बार अपने घर से लौटते समय घूरपुर के सारंगापुर स्थित जीवा रेस्टोरेंट में रूकती रही है ।रविवार की शाम को बाहर 4 बजे रेस्टोरेंट पहुंची इस दौरान कैश काउंटर पर बैठा रोहन उसे मिला जिसने खुद को रेस्टोरेंट का मालिक बताया। इस दौरान उसे झांसा देकर स्टूडेंट के पीछे ले गया और फिर उसने चाकू निकाल लिया।साथ ही हत्या करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया , उससे अपशब्द भी कहे।

छात्रनेता के करीबी के मुताबिक दुष्कर्म के बाद आरोपी के साथ ही वहां एक अज्ञात व्यक्ति ने किसी से शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसी तरह वहां से छूटने के बाद पूर्व छात्र नेता घूरपुर थाने पहुंची और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने रोहन को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पूर्व छात्र नेता के कई समर्थकों का यह कहना है कि पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी को हिरासत में ले लिया ।जिसके बाद उसे देर रात कहीं ले जाकर पूछताछ भी की। लेकिन घूरपुर एसओ वृंदावन राय के मुताबिक आरोपी की तलाश की जा रही है।

Home / Prayagraj / पूर्व छात्र नेता के साथ दुष्कर्म का सनसनी खेज मामला , समर्थकों में आक्रोश, पुलिस एलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो