सपा की महिला नेत्री बयान, नेता और बहन जी के अपमान का जनता ने लिया बदला, योगी और मंत्रियों का काटी नाक

सपा की महिला नेत्री बयान, नेता और बहन जी के अपमान का जनता ने लिया बदला, योगी और मंत्रियों का काटी नाक

Jyoti Mini | Publish: Mar, 14 2018 04:48:47 PM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

फूलपुर में बीजेपी को पछाड़ने के बाद सपाइयों में खुशी की लहर है...

इलाहाबाद. फूलपुर में बीजेपी को पछाड़ने के बाद सपाइयों में खुशी की लहर है। सपा के नेता और कार्यकर्ता एक-दूसरे को मिठाईयां खिलाना शुरू कर दिये हैं। सपा के जार्ज स्थित जिला मुख्यालय पर सपा और बसपा कार्यकर्ता जुटने शुरू हो गये हैं। सैकड़ों की संख्या में जुटे सपा और बसपा के नेता व कार्यकर्ता ढो़ल नगाड़ों के साथ माला फूल लिए जिला मुख्यालय पहुंचे और एक-दूसरे को इस परिणाम को लेकर जमकर स्वागत कर रहे।

रिचा सिंह की अगुवाई में जमकर लग रहे नारे जिला मुख्यालय में सपा की प्रदेश प्रवक्ता और और इलाहाबाद विवि की पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रिचा सिंह की अगुवाई में पहुंचे हजार से अधिक संख्या में कार्यकर्ता ने जय अखिलेश, जय अखिलेश के नारों से पूरे शहर को जोश से भर दिया। इलाहाबाद शहर में भारी संख्या में लोग जश्न मना रहे हैं।

इसी दौरान रिचा सिंह ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि, योगी और उनके मंत्रियों ने अखिलेश जी, नेता जी और बहन जी के लिये के लिए जिस तरह के अपशब्द बोले थे जनता ने योगी और उनके मंत्रियों की नाक काटने का काम किया है।

 

फूलपुर लोकसभा उपचुनाव
29 वे राउंड में
सपा प्रत्यशी नाग्रेन्द्र प्रताप सिंह पटेल को मिले 305172 मत,

बीजेपी प्रत्याशी कौशलेंद्र पटेल को 257827 मत,
निर्दल प्रत्याशी अतीक़ के मिले 46489 मत,
कॉंग्रेस प्रत्याशी मनीष मिश्रा 16768
सपा प्रत्याशी बीजेपी प्रत्याशी से 51166 मतों से आगे।

कभी भी हो सकता है लाठी चार्ज

वहीं सपाइयों ने गाड़ियों पर बैठकर रैली निकाली औऱ गुलाल उड़ाया। खबर आ रही है कि, फूलपुर में मतगणना स्थलक बाहर तनाव की स्तिथी बनी हुई है। जहां कभी भी लाठी चार्ज हो सकती है।

इतने प्रतिशत मतदान

मतदान के मामले में फूलपुर विधानसभा में सर्वाधिक 46.32 फीसदी मतदान हुआ। जबकि दूसरे नंबर पर सोरांव विधानसभा में 45 फीसदी मतदान, तीसरे नंबर पर फाफामऊ विधानसभा में 43 फीसदी मतदान, चैथे नंबर पर शहर पश्चिमी में 31 फीसदी मतदान और पांचवे नंबर पर शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में 21.65फीसदी मतदान हुआ।

Ad Block is Banned