scriptन्यायिक मजिस्ट्रेट के घर का ताला टूटा, पुलिस के छूटे पसीने | Theft in Judicial Magistrate house in allahabad | Patrika News
प्रयागराज

न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर का ताला टूटा, पुलिस के छूटे पसीने

पुलिस ने अपार्टमेंट में काम करने वाले किसी शख्स के हाथ होने का अंदेशा जताया

प्रयागराजAug 30, 2016 / 09:20 am

theft in judge house

theft in judge house

इलाहाबाद. पुलिस की लापरवाही के कारण शहर में चोरों के हौंसले इतने बढ़ गए हैं कि आम आदमी तो दूर जज का घर भी सुरक्षित नहीं रह गया है। सोमवार रात चोरों ने न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर का ही ताला तोड़ कमरों को खंगाल डाला। न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर में चोरी की सूचना मिलते ही पुलिसवालों के होश उड़ गए।

सिविल लाइन स्थित जूही कालोनी में जजों को निवास स्थान है। इसी अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर एसीजेएम रेखा सिंह भी रहती हैं। एसीजेएम रेखा सिंह 15 दिन की छुट्टी लेकर घर का ताला बंद कर कहीं बाहर गई हैं। सिविल लाइन्स पुलिस के अनुसार सोमवार को उनके घर कोई मिलने गया था। मिलने पहुंचे शख्स ने टूटा ताला देख संबंधित मामले की जानकारी पड़ोसी को दी। इसके बाद पड़ोसियों से ताला टूटने की जानकारी मिली।



ताला टूटने की सूचना मिलते ही सिविल लाइन्स इंपेक्टर महेश पांडेय मौके पर पहुंच कर संबंधित मामले में पूछताछ करने लगे। चोर तक पहुंचने के लिए पुलिस ने खोजी कुत्ते की मदद भी, लेकिन कुत्ता कुछ दूर जा कर लौट आया। इस दौरान फाॅरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया और फिंगर प्रिंट के निशान लिए।



पुलिस के अनुसार, चोरों ने घर में घुस कर तीन कमरों को खंगाला है। आलमारी और लाॅकर टूटे हुए हैं। कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ है। हालांकि किन सामानों की चोरी हुई है इसका पता एसीजेएम के आने के बाद ही चल सकेगा। पुलिस ने बताया कि चोरी के पहले यहां मुखबिरी की गई है। पुलिस ने अपार्टमेंट में काम करने वाले किसी शख्स के हाथ होने का अंदेशा जताया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो