scriptकही पर फेसबुक फ्रेंड ने किया रेप तो कही पर मकान दिलाने के नाम पर गैंगरेप | two rape case in Prayagraj | Patrika News
प्रयागराज

कही पर फेसबुक फ्रेंड ने किया रेप तो कही पर मकान दिलाने के नाम पर गैंगरेप

प्रयागराज में नहीं थम रहा महिलाओं के प्रति अपराध, जानिए क्या है कहानी

प्रयागराजOct 19, 2019 / 02:06 pm

Devesh Singh

rape

rape

प्रयागराज. जिले में महिलाओं के प्रति होने वाले अपराध में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। कीडगंज में मुंबई से आयी महिला के साथ उसके फ्रेसबुक फ्रेंड ने रेप किया। जबकि दूसरी घटना में किराये पर कमरा दिलाने के नाम पर एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया। दोनों ही घटनाओं में तहरीर मिलने के बाद पुलिस आगे की जांच में जुट गयी है।
यह भी पढ़े:-जानिए हिन्दू नेता कमलेश तिवारी के मर्डर के इतने घंटे बाद क्या कर रहे अखिलेश व मायावती

मुंबई की रहने वाली शादीशुदा महिला का पांच साल का बेटा है और बेटा हमेशा बीमार रहता है। बेटे के इलाज के लिए महिला अपने पति के साथ शाहगंज स्थित लाइनशाह बाबा के मजार पर पहुंची थी। तीनों एक होटल में गये थे। जहां पर पति व बेटा सो गये थे। इस दौरान प्रयागराज में रहने वाले अपने फेसबुक फ्रेंड गगन निषाद से बात हुई। फ्रेसबुक पर हुई दोस्ती के दौरान ही गगन ने महिला को अपना फोन नम्बर दिया था। गगन ने महिला को कीडगंज बुलाया और फिर महिला के साथ बोट लेकर क्लब पहुंचा। देर शाम तक महिला को घुमाता रहा। इसके बाद महिला ने 100 नम्बर पर फोन करके बताया कि उसके साथ रेप हा ेगया है। महिला का आरोप है कि गगन ने अंधेरा होने पर उसके साथ जबरदस्त की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अभी यह भी नहीं कहा जा सकता है कि आरोपी ने महिला को जो नाम बताया है वह सही है जल्द ही जांच में सारी बाते सामने आ जायेगी।
यह भी पढ़े:-Weather Alert-बारिश को लेकर आया नया अपडेट, 24 घंटे में बदल सकता है मौसम
किराया का मकान दिलाने के नाम पर किया गैंगरेप
धूमनगंज के बेगम बाजार निवासी युवती की पति की मौत हो चुकी है। युवती अपनी मां के साथ रहती है। युवती किसी काम से 17 अक्टूबर को बहराइच गयी थी और शाम सात बजे लौट कर सिविल लाइंस बस अड्डे पर पहुंची थी। यहां पर वह एक दुकान में चाय पीने लगी है। युवती का आरोप है कि इसी दौरान एक व्यक्ति वहा पर आया और अपना नाम आनंद पाल बताया। बातचीत में आनंद को पता चला कि युवती को किराये पर कमरा की जरूरत है तो वह कमरा दिलाने की बात कहते हुए युवती को विश्वास में ले लिया। इसके बाद धोखे से शिवकुटी के शंकरघाट स्थित लॉज में एक कमरे में ले गया। युवती का आरोप है कि वहां पर नशे में धुत दो युवक पहले से मौजूद थे। दोनों युवकों की स्थिति देख कर युवती ने भागने का प्रयास किया था लेकिन उसे पकड़ कर कमरे में बंद कर दिया गया और तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। युवती रात 12 बजे बाथरूम जाने के बहाने कमरे से निकली और बाहर आते ही शोच मचाते हुए भाग निकली। युवती की सूचना पर पहुंची शिवकुटी पुलिस ने दो लोग को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा फरार हो गया है जिसकी पहचान की जा चुकी है जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस के अनुसार पकड़े गये दो आरोपी प्रयागराज में रहते हुए प्रतिभागी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।
यह भी पढ़े:-हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या से पहले इस आरएसएस कार्यकर्ता की हुई थी संदिग्ध मौत

Home / Prayagraj / कही पर फेसबुक फ्रेंड ने किया रेप तो कही पर मकान दिलाने के नाम पर गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो