scriptमाफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का हटेगा नकाब, जानें क्या है पुलिस का प्लान | Umesh Pal Murder Case Shaista Parveen's mask will be removed | Patrika News
प्रयागराज

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का हटेगा नकाब, जानें क्या है पुलिस का प्लान

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस नामजद आरोपी माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का जल्द पोस्टर जारी करेगी। इस्ता परवीन पर 25 हजार का इनाम घोषित है।
 

प्रयागराजMar 20, 2023 / 08:34 am

Aman Pandey

Umesh Pal Murder Case Shaista Parveen's mask will be removed

उमेश पाल शूटआउट केस में इनामी नामजद आरोपी माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का पुलिस जल्द पोस्टर जारी करेगी। शाइस्ता परवीन पर 25 हजार का इनाम घोषित है।

दरअसल, शाइस्ता परवीन की जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है, उसमें उसका चेहरा साफ नहीं है। हर फोटो में शाइस्ता परवीन नकाब में है। इसी कारण पुलिस शाइस्ता परवीन की असली फोटो सार्वजनिक करने की तैयारी कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे असद की मदद करने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

2008 में जारी हुआ था अतीक का भी स्केच
इससे पहले भी माफिया अतीक अहमद के परिवार के कई सदस्यों के स्केच पुलिस जारी कर चुकी है। पुलिस ने 2008 में अतीक अहमद का स्केच जारी किया था। इसके बाद फरार अतीक के भाई अशरफ का भी स्केच जारी हुआ था। देवरिया जेल कांड के बाद सीबीआई ने अतीक के बड़े बेटे मोहम्मद उमर का भी पोस्टर जारी किया था। उमर पर सीबीआई ने 2 लाख का इनाम घोषित किया था।

अतीक की शूटर के साथ दिखी ‌थी शाइस्ता
माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। यह उमेश पाल हत्याकांड से 5 दिन पहले 19 फरवरी का था। फुटेज में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन अतीक के शार्प शूटर साबिर के साथ गुर्गे बल्ली के घर जाते हुए दिख रही थी। सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शाइस्ता की जितनी भी तस्वीर है, उसमें चेहरा नकाब में ढके होने की वजह से पहचान नहीं हो पा रही है। लिहाजा अब पुलिस उनकी बिना नकाब वाली फोटो सोशल मीडिया के साथ ही सार्वजानिक स्थल पर लगाएगी।

Home / Prayagraj / माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का हटेगा नकाब, जानें क्या है पुलिस का प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो