scriptउमेशपाल हत्याकांड की लाइव रिकॉर्डिंग करने वाली निकली शूटर गुलाम की गर्लफ्रेंड, वारदात के बाद घंटों करती थी बात | Umeshpal murder case Police caught shooter Ghulam girlfriend | Patrika News
प्रयागराज

उमेशपाल हत्याकांड की लाइव रिकॉर्डिंग करने वाली निकली शूटर गुलाम की गर्लफ्रेंड, वारदात के बाद घंटों करती थी बात

उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने प्रयागराज के नैनी इलाके में महिला को पकड़ा है। यह महिला अतीक के शूटर गुलाम की गर्लफ्रेंड है। सर्विलांस से पता चला है कि वारदात के बाद भी महिला शूटर से बात कर रही है।

प्रयागराजMar 17, 2023 / 06:28 pm

Anand Shukla

Police caughted gulam shooter Girlfriends
उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस को एक अहम कड़ी मिली है। शुक्रवार को प्रयागराज के नैनी इलाके पुलिस ने दबिश देकर एक महिला को गिरफ्तार किया है। यह महिला उमेशपाल हत्या में शामिल शूटर गुलाम से लगातार फोन पर बात कर रही थी। यह महिला पांच लाख रुपये की इनामी बदमाश गुलाम की गर्लफ्रेंड है।
बताया जा रहा है कि यह महिला वही है जो उमेश पाल की हत्या के समय लाइव रिकॉर्डिंग कर रही थी। यह महिला प्रयागराज के नैनी इलाके की रहने वाली है। गुलाम के संपर्क में होने की वजह से महिला का परिवार में खटपट था। पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला के परिवार वाले एक राजनीतिक पार्टी के सदस्य हैं।
यह भी पढ़ें

लालू यादव के बाद ममता बनर्जी से मिलेंगे अखिलेश यादव, थर्ड फ्रंट के गठन पर लग सकती है मोहर

शूटर से घंटो बात करती थी महिला

सूत्रों के अनुसार पुलिस उमेश पाल हत्याकांड से संबंधित लोगों के मोबाइल फोन सर्विलांस पर रखी हुई है। पुलिस इन सभी मोबाइल नंबर का सीडीआर देख रही है। इसके अलावा पुलिस कई मोबाइल फोन का डायवर्जन भी सुन रही है। इसी क्रम में पुलिस सीडीआर लोकेशन के सहारे इस महिला तक पहुंची है।
पुलिस ने इस महिला की कॉल डिटेल के हवाले से बताया कि महिला घंटो गुलाम से फोन पर बात करती थी। उसकी यह बातचीत एक दिन में ही कई बार होती थी। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में शूटर गुलाम पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने पांच लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।
घटना के बारे में महिला को पहले ही था पता
पुलिस ने बताया कि महिला को प्रयागराज की घटना के बारे में पहले से पता था। वारदात के बाद इसने अपने प्रेमी को समय- समय पर फोन कर वहां के हालात के बारे में अवगत कराया। इससे बदमाशों को चौकन्ना होने में सुविधा हुई। पूछताछ में महिला ने पुलिस को शूटर गुलाम के बारे में कुछ अहम जानकारियां भी दी हैं। ऐसे में पुलिस इस महिला के सहारे बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Home / Prayagraj / उमेशपाल हत्याकांड की लाइव रिकॉर्डिंग करने वाली निकली शूटर गुलाम की गर्लफ्रेंड, वारदात के बाद घंटों करती थी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो