scriptGorakhpur tragedy: स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ के बयान पर कांग्रेसी नेता ने जारी किया विवादित पोस्टर | UP health Minister Siddharth Nath Singh controversial poster viral on social media hindi News | Patrika News
प्रयागराज

Gorakhpur tragedy: स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ के बयान पर कांग्रेसी नेता ने जारी किया विवादित पोस्टर

यूपी स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के बीआरडी मेडिकल काॅलेज के हुई बच्चों की मौत के बाद के बयान का हो रहा विरोध

प्रयागराजAug 14, 2017 / 02:06 pm

arun ranjan

Siddharth Nath Singh controversial poster

Siddharth Nath Singh controversial poster

इलाहाबाद. स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह द्वारा गोरखपुर में हुए मासूमों की मौत के बाद जारी बयान को लेकर कांग्रेसी नेता ने सोमवार को एक विवादित पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल किया। इस विवादित पोस्टर में स्वास्थ्य मंत्री के चेहरे पर गोबर पोतने वाले व्यक्ति को एक किलो प्याज देने की बात कही गई है। यह विवादित पोस्टर, स्वास्थ्य मंत्री के इलाहाबाद आगमन के कुछ देर पहले जारी किया गया। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री व प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह सोमवार को अपने गृह नगर इलाहाबाद आ रहे हैं।
स्वास्थ्य मंत्री को लेकर यह विवादित पोस्टर इलाहाबाद के कांग्रेसी नेता हसीब अहमद ने जारी किया है। विवादित पोस्टर में लिखा है कि ‘गोरखपुर में हुए मासूम बच्चों की मौत पर अमर्यादित, अभद्र, अशोभनीय टिप्पणी करने वाले यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के चेहरे पर गाय का गोबर पोतने वाले योद्धा को एक केजी प्याज’। इस विवादित पोस्टर की चर्चा जोरों पर है।
 यह भी पढ़ें- गोरखपुर में मासूमों की मौत पर कांग्रेसियों ने स्वास्थ्य मंत्री के घर कटोरा लेकर मांगा भीख

बता दें कि बीआरडी मेडिकल काॅलेज गोरखपुर हादसे में हुई 33 बच्चों की मौत के बाद स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बयान देते हुए कहा था कि अगस्त महीने में ज्यादातर बच्चों की मौत हो जाती है। स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान पर विपक्ष नेताओं ने उनकी निंदा की थी और घटना की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की मांग की थी। साथ ही विवादित बयान के बाद रविवार को कांग्रेसी नेताओं ने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ की आवास पर कटोरा लेकर भीख मांगा।
 यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE बीआरडी मेडिकल काॅलेज के डाॅ. कफिल खान पर रेप का लगा था झूठा आरोप

वहीं, सपा कार्यकर्ताओं ने उनके आवास पर सड़े हुए टमाटर और अंडे फेक कर कड़ा विरोध दर्ज कराया। यह सब सिद्धार्थ नाथ के आगमन के एक दिन पूर्व किया गया। वहीं, आज सोमवार को स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ अपने गृह नगर इलाहाबाद आ रहे हैं। उनके आने से पहले कांग्रेसी नेता द्वारा एक विवादित पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। 

Home / Prayagraj / Gorakhpur tragedy: स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ के बयान पर कांग्रेसी नेता ने जारी किया विवादित पोस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो