scriptझरने में नहाने के बाद कपड़े पहन रहे युवक पर गिरा 200 किलो का पत्थर, शरीर के हो गए 2 टुकड़े | 200 kg stone fell on a young man in alwar | Patrika News
अलवर

झरने में नहाने के बाद कपड़े पहन रहे युवक पर गिरा 200 किलो का पत्थर, शरीर के हो गए 2 टुकड़े

झरने में नहाने के बाद कपड़े पहन रहे युवक पर अचानक पहाड़ से करीब 200 किलो का पत्थर आकर गिरा। जिससे युवक के शरीर के दो टुकड़े हो गए।

अलवरAug 05, 2020 / 02:23 pm

santosh

alwar_accident.jpg

अलवर। धार्मिक स्थल गरवाजी में मंगलवार को झरने में नहाने के बाद कपड़े पहन रहे युवक पर अचानक पहाड़ से करीब 200 किलो का पत्थर आकर गिरा। जिससे युवक के शरीर के दो टुकड़े हो गए और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक युवक अपने दोस्त के साथ गरवाजी घूमने आया था।

कार से गरवाजी घूमने निकले थे:
सदर थाना पुलिस ने बताया कि विक्रम (33) निवासी हाथीदेह थाना अजीतगढ़ जिला सीकर सोमवार शाम को कार से अपने दोस्त रणजीतसिंह निवासी कुशालबास रूंध थाना ततारपुर (अलवर) के पास आया। मंगलवार सुबह दोनों कार में सवार होकर गरवाजी घूमने निकल गए।

मौके पर ही हो गई दर्दनाक मौत:
मंदिर में पूजा-पाठ करने के बाद दोनों झरने में नहाने चले गए। नहाने के बाद दोनों झरने से बाहर निकलकर कपड़े पहन रहे थे। तभी अचानक ऊंचे पहाड़ों से चट्टान टूटकर करीब 200 किलो वजनी बड़ा पत्थर विक्रम सिंह की कमर पर आकर गिरा। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मृतक युवक विक्रम शादीशुदा था और उसके चार बेटियां हैं।

Home / Alwar / झरने में नहाने के बाद कपड़े पहन रहे युवक पर गिरा 200 किलो का पत्थर, शरीर के हो गए 2 टुकड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो