scriptसांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बोले, बालिका से दुष्कर्म मामले की जांच सीबीआई से कराएं | alwar letest kirodilal meena news | Patrika News
अलवर

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बोले, बालिका से दुष्कर्म मामले की जांच सीबीआई से कराएं

शहर के तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर लहुलूहान हालत में मिली मूक-बधिर बालिका के मामले में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा kirodilal meena ने शुक्रवार को अलवर पहुंचने पर राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला और कहा कि दिल्ली के निर्भया कांड से भी बड़े मामले को सरकार दबा रही है। इस मामले की सीबीआई जांच जरूरी है।

अलवरJan 15, 2022 / 10:30 am

Prem Pathak

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बोले, बालिका से दुष्कर्म मामले की जांच सीबीआई से कराएं

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बोले, बालिका से दुष्कर्म मामले की जांच सीबीआई से कराएं


अलवर. शहर के तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर लहुलूहान हालत में मिली मूक-बधिर बालिका के मामले में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने शुक्रवार को अलवर पहुंचने पर राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला और कहा कि दिल्ली के निर्भया कांड से भी बड़े मामले को सरकार दबा रही है। इस मामले की सीबीआई जांच जरूरी है।
डॉ. किरोड़ीलाल मीणा अलवर जिला परिषद के बाहर धरने पर बैठे। इस मौके पर किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि राज्य सरकार बदनामी के डर से मामले को दबाने में लगी है। उन्होंने कहा कि राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कह रही है कि यह दुष्कर्म की घटना नहीं है। डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच करने में असमर्थ है। ऐसे में मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। मीणा ने पीडि़त के परिजनों से भी मुलाकात की। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस अधीक्षक ने दुष्कर्म की बात कही थी। अब सरकार इस पूरे मामले को दबाने में लगी है व इसको नया रूप दिया जा रहा है। मीणा के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने गहलोत सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए।
प्रियंका गांधी पर भी लगाया आरोप

डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि वे गुरुवार को सवाई माधोपुर में इस प्रकरण को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को ज्ञापन सौंपने गए थे। लेकिन उन्होंने ज्ञापन लेने से मना कर दिया। मीणा ने कहा कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कहती है कि लडक़ी हूं, लड़ सकती हूं। वे राजस्थान में जन्मदिन मनाने आई, लेकिन पीडि़ता के हाल जानने नहीं पहुंची। इस कारण उनके इस नारे का कोई औचित्य नहीं रह गया। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर पलटवार करते हुए कहा कि वे अतिथि देवो भव: की सीख दे रहे हैं। कांग्रेस ने पंजाब में यह परंपरा क्यों नहीं अपनाई। जब प्रधानमंत्री को वापस लौटना पड़ा।
दिल्ली निर्भया कांड से भी बड़ी घटना

उन्होंने कहा कि यह घटना दिल्ली के निर्भया कांड से गंभीर अपराध है। क्योंकि इस घटना में एक मानसिक विकलांग बालिका के साथ गलत हुआ है, जो बोलने में भी असमर्थ है। वो अपना दर्द बयां नहीं कर पा रही है। दर्द और तकलीफ से वह तड़पती रही। अगर समय रहते पुलिस कोई कदम उठाती तो यह घटना भी रुक सकती थी। इस प्रकरण में पीडि़ता को न्याय और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर महिलाओं ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो