scriptयुवक का अपहरण कर ले जा रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने घेरकर पीटा, कार को फूंका | Alwar News: Villagers beaten miscreants who kidnapped young man | Patrika News
अलवर

युवक का अपहरण कर ले जा रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने घेरकर पीटा, कार को फूंका

प्रतापगढ़ इलाके के गांव काला पारा से शनिवार रात युवक को कार में अगवा कर ले जा रहे चार अपहरणकर्ताओं को ग्रामीणों ने पीछा कर दबोच लिया।

अलवरFeb 23, 2020 / 09:56 am

santosh

alwar_news.jpg

अलवर/थानागाजी। प्रतापगढ़ इलाके के गांव काला पारा से शनिवार रात युवक को कार में अगवा कर ले जा रहे चार अपहरणकर्ताओं को ग्रामीणों ने पीछा कर दबोच लिया। गुस्साए ग्रामीणों ने युवक को छुड़ाने के बाद अपहरणकर्ताओं के साथ जमकर मारपीट की और उनकी कार को आग के हवाले कर दिया।

 

अपहरणकर्ताओं को भीड़ के चंगुल से छुड़ाते समय दो पुलिसकर्मी भी चोटिल हो गए। गंभीर रूप से घायल तीन अपहरणकर्ताओं को देर रात थानागाजी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक अपहरणकर्ता मौके से भाग छूटा। युवक के अपहरण के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है।

 

जानकारी के अनुसार ग्राम काला पारा निवासी पुष्पेंद्र (24) को रात करीब आठ बजे एक बिना नंबरी कार में आए चार जनों ने आवाज लगाकर घर से बाहर बुलाया। चारों लोग पुष्पेंद्र को कार में बैठा कर भाग छूटे। अपहरण की जानकारी मिलने ग्रामीणों ने सीली बावड़ी में सड़क पर टेम्पो लगा कर कार को रुकवा और पुष्पेंद्र को छुड़वाया।

 

कई थानों का जाप्ता पहुंचा
गांव में तनाव की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्र्रामीण बिशनाराम विश्नोई सहित अन्य अफसर और कई थानों की पुलिस ग्राम काला पारा पहुंची। देर रात तक काला पारा में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

 

युवक के अपहरण के कारणों के बारे में फिलहाल पता नहीं चला है। घटना की पुलिस पड़ताल जारी है।
– परिस देशमुख, पुलिस अधीक्षक, अलवर

Home / Alwar / युवक का अपहरण कर ले जा रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने घेरकर पीटा, कार को फूंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो