scriptअलवर पुलिस को बड़ी कामयाबी, लाखों रुपए की लूट के बदमाशों को धर दबोचा | Alwar Police Arrest Accused Of Loot In Govindgarh Area | Patrika News
अलवर

अलवर पुलिस को बड़ी कामयाबी, लाखों रुपए की लूट के बदमाशों को धर दबोचा

अलवर पुलिस ने मुनीम को लूटने के आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

अलवरJun 13, 2019 / 10:32 am

Hiren Joshi

Alwar Police Arrest Accused Of Loot In Govindgarh Area

अलवर पुलिस को बड़ी कामयाबी, लाखों रुपए की लूट के बदमाशों को धर दबोचा

अलवर. अलवर पुलिस को कामयाबी मिली है। अलवर जिले के गोविंदगढ़ क्षेत्र में पिछले दिनों एक व्यापारी के मुनीम से 1.15 लाख रुपए की लूट मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटी गई राशि में से 69 हजार रुपए तथा एक देसी कट्टा व दो कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। जिनसे अन्य कई वारदातें खुलने की संभावना है।
जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि 10 मई को भरतपुर जिले के सीकरी थाना इलाके के गांव खेस्ती निवासी मुकेश कुमार सैनी पुत्र फूलसिंह सैनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह गोविंदगढ़ निवासी योगेश कुमार बंसल के यहां नौकरी करता है। 10 मई को शाम करीब 6.30 बजे सीकरी से तगादे की उगाही कर गोविंदगढ़ वापस आ रहा था। रास्ते में साकीपुर पुलिया के समीप पीछे से बाइक पर तीन युवक आए। जिन्होंने उसकी स्कूटी के सामने बाइक लगा दी। उसे धक्का देकर खेत में ले गए और देसी कट्टा दिखाकर हाथापाई की और स्कूटी छीन ले गए। स्कूटी की डिग्गी में 1.15 लाख रुपए बैग में रखे हुए थे। प्रकरण में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश खींची व डीएसपी दीपक शर्मा के निर्देशन में थानाधिकारी महेश शर्मा और चुनिंदा पुलिसकर्मियों की टीम गठित की गई।
प्रकरण में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर भरतपुर जिले के जुरहेरा थाना इलाके के गांव कोलका निवासी आजाद उर्फ अज्जी (35) पुत्र नाजर खां, मुजम्मिल उर्फ मुज्जी (23) पुत्र मजीद खां और कामां थाना क्षेत्र के गांव तायरा निवासी साकिर (25) पुत्र असरु खां को गिरफ्तार किया है। यूं देते हैं वारदात को अंजाम पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह आसपास के बाजार कस्बा सीकरी, गोविंदगढ़, पहाड़ी, कामां व गोपालगढ़ आदि में घूम फिरकर बाजार में तगादा करने वाले मुनीम आदि की रैकी करती हैं। फिर उनका पीछा कर सुनसान इलाके में रोककर हथियार दिखाकर नगदी व वाहन आदि की लूटपाट करते हैं।

Home / Alwar / अलवर पुलिस को बड़ी कामयाबी, लाखों रुपए की लूट के बदमाशों को धर दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो