scriptअलवर में यहां कट्टा दिखाकर बदमाश ने लूटे डेढ लाख रुपए, जनता ने लुटेरे को पकडक़र जमकर पीटा | Alwar Tijara Police Arrest Loot Accused | Patrika News
अलवर

अलवर में यहां कट्टा दिखाकर बदमाश ने लूटे डेढ लाख रुपए, जनता ने लुटेरे को पकडक़र जमकर पीटा

Crime In Alwar : अलवर के तिजारा में कट्टे की नोंक पर डेढ़ लाख रुपए लूटने वाले आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ा और उसकी धुनाई बना दी।

अलवरOct 18, 2019 / 11:11 am

Lubhavan

Alwar Tijara Police Arrest Loot Accused

अलवर में यहां कट्टा दिखाकर बदमाश ने लूटे डेढ लाख रुपए, जनता ने लुटेरे को पकडक़र जमकर पीटा,Ramlila staged in Devli,अलवर में यहां कट्टा दिखाकर बदमाश ने लूटे डेढ लाख रुपए, जनता ने लुटेरे को पकडक़र जमकर पीटा

अलवर. अलवर जिले के तिजारा कस्बे की गैस एजेंसी के कर्मचारी से बुधवार शाम चार बजे करीब डेढ़ लाख रुपए से भरे बैग को दो बाइक सवार बदमाश कट्टे की नोक पर छीनकर ले भागे। कर्मचारी के चिल्लाने पर पुलिस मित्र टीम के सदस्य सुरेंद्र यादव ने एक बदमाश को दबोच लिया। इस बीच कर्मचारी ने रकम से भरा बैग अपने कब्जे में ले लिया। इस बीच दूसरा बदमाश भाग गया।
तिजारा डीएसपी कुशालसिंह एवं थानाधिकारी जितेंद्र नावरिया ने बताया कि राजोरिया भारत गैस एजेंसी का कर्मचारी जयपाल यादव निवासी नयाबास टिहली कस्बे के रामलीला मैदान में गैस सिलेंडर सप्लाई के रुपए से भरा बैग लेकर बैठा था। तभी वहां से एक बाइक निकली, जिसकी नंबर प्लेट पर मिट्टी लगी हुई थी। थोड़ी देर बाद बाइक रामलीला मैदान में आकर रुकी। उस पर दो लोग सवार थे। एक के पास कट्टा था।

उन्होंने कर्मचारी पर कट्टा तानकर रुपए वाला बैग छीन लिया और बाइक पर बैठकर भागने लगे। पीडि़त ने शोर मचाकर पीछा किया तो उसके साथी रिंकू ने बाइक को पकडक़र गिरा दिया। गिरते ही दोनों बदमाश अलग-अलग दिशाओं में भागे। तभी वहां से गुजर रहे पुलिस मित्र टीम सदस्य सुरेंद्र यादव ने भागते बदमाश को दबोच लिया। वहां पीछा कर रहे कर्मचारी भी आ गए। उन्होंने उससे रुपए वाला बैग छीनकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। दूसरा बदमाश भागने में सफ ल रहा। पुलिस ने बदमाश दीपक यादव पुत्र रामनिवास यादव निवासी नरवास थाना कोटकासिम को हिरासत में लेकर बाइक जब्त कर ली है। दूसरे बदमाश की तलाश जारी है।

Home / Alwar / अलवर में यहां कट्टा दिखाकर बदमाश ने लूटे डेढ लाख रुपए, जनता ने लुटेरे को पकडक़र जमकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो