scriptपानी को लेकर आक्रोश, कई क्षेत्रों की महिलाएं पहुंची जलदाय विभाग | Patrika News
अलवर

पानी को लेकर आक्रोश, कई क्षेत्रों की महिलाएं पहुंची जलदाय विभाग

पानी की किल्लत को लेकर लोगों का आक्रोश भी बढ़ रहा है। बुधवार को वार्ड नंबर 37 की महिलाएं पानी की मांग को लेकर जलदाय विभाग कार्यालय पहुंची। यहां अधिकारियों को अपनी पीड़ा बताई।

अलवरMay 08, 2024 / 11:48 pm

Umesh Sharma

अलवर. पानी की किल्लत को लेकर लोगों का आक्रोश भी बढ़ रहा है। बुधवार को वार्ड नंबर 37 की महिलाएं पानी की मांग को लेकर जलदाय विभाग कार्यालय पहुंची। यहां अधिकारियों को अपनी पीड़ा बताई। स्थानीय पार्षद संध्या मीणा ने बताया कि उनके क्षेत्र में कप्तान छुट्टन लाल मीणा कॉलोनी में करीब 3-4 महीने से एक बूंद भी पानी नहीं आ रहा है। वहीं, विभाग की ओर से केवल एक या दो टैंकर भेजे जा रहे हैं। इसके कारण लोगों का परेशान होना पड़ रहा है। यही नहीं एईएन और जेईएन भी फोन नहीं उठाते हैं और लोग पार्षद से जवाब मांगते हैं। 
उन्होंने चेतावनी दी है कि समस्या का निराकरण नहीं होने की स्थिति में धरना प्रदर्शन किया जाएगा। उधर, जलदाय विभाग कार्यालय पहुंची शिवाजी पार्क 2 क की महिलाओं का कहना था कि उनके क्षेत्र में अवैध कनेक्शन कारण उनके घरों तक पानी नहीं पहुंच रहा है। स्थानीय महिला पायल अग्रवाल ने बताया कि अवैध कनेक्शन के संबंध में एईएन व जेईएन को वीडियो और फोटो भेजकर कई बार अवगत कराया। इसके बाद कलक्टर को भी समस्या से अवगत कराया, लेकिन समस्या का निराकरण नहीं हो सका है। हालांकि विभाग की ओर से टैंकर भेज कर सप्लाई दी जा रही है, लेकिन उन्हें समस्या का स्थायी समाधान चाहिए।
यह भी पढ़ें
-

गर्मी का टॉर्चर…43 डिग्री पर झुलस रहे नौनिहाल, अब तो सुनो कलक्टर अंकल

वहीं, वार्ड नंबर 22 की कबीर कॉलोनी की महिलाओं का कहना था कि उनके क्षेत्र काफी समय से नलों में पानी नहीं आ रहा है। विभाग के टैंकर भी रात को आते हैं। इस दौरान भी कुछ जानकार लोगों को पहले ही सूचना दे दी जाती है। ऐसे में बाकी लोग पानी के लिए तरसते रहते हैं।

Hindi News/ Alwar / पानी को लेकर आक्रोश, कई क्षेत्रों की महिलाएं पहुंची जलदाय विभाग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो