scriptपहले ऐंठ लिए थे पांच हजार रुपए फिर मांगे तो दबोच लिया पुलिसवाला | At first he asked for five rupees and then the policeman got caught | Patrika News
अलवर

पहले ऐंठ लिए थे पांच हजार रुपए फिर मांगे तो दबोच लिया पुलिसवाला

अलवर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने सोमवार दोपहर भरतपुर जिले के बयाना में रेलवे पुलिस बल चौकी (आरपीएफ) प्रभारी एसआई शिवराम को पांच हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी ने रिश्वत राशि एक परिवादी के ट्रैक्टर-ट्रॉली छोडऩे की एवज में ली थी। इससे पहले आरोपी एसआई पांच हजार रुपए ले चुका है। सौदा दस हजार रुपए में हुआ था। एसीबी टीम ने उसके सरकारी आवास की भी जांच की है।

अलवरDec 10, 2019 / 12:24 am

Subhash Raj

पहले ऐंठ लिए थे पांच हजार रुपए फिर मांगे तो दबोच लिया पुलिसवाला

पहले ऐंठ लिए थे पांच हजार रुपए फिर मांगे तो दबोच लिया पुलिसवाला

आरोपी ने रिश्वत राशि एक परिवादी के ट्रैक्टर-ट्रॉली छोडऩे की एवज में ली थी। इससे पहले आरोपी एसआई पांच हजार रुपए ले चुका है। सौदा दस हजार रुपए में हुआ था। एसीबी टीम ने उसके सरकारी आवास की भी जांच की है।
एसीबी के एएसपी महेश मीणा ने बताया कि बयाना क्षेत्र में गत 2 दिसम्बर को डुमरिया रेलवे फाटक से परिवादी साहब सिंह जाटव निवासी नोहरदा थाना रूपवास की ट्रैक्टर-ट्रॉली भिड़ गई थी। आरपीएफ ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया। ट्रैक्टर मालिक साहब सिंह ने ट्रैक्टर-ट्रॉली छोडऩे के लिए चौकी प्रभारी शिवराम से बात कही। एसआई ने 30 हजार रुपए की मांग की। सौदा 10 हजार रुपए में तय हो गया। गत तारीख पेशी के दौरान एसआई ने 3 हजार रुपए ले लिए। परिवादी ने एसीबी से शिकायत की। एसीबी ने सत्यापन कराया। एसआई ने उसे सोमवार को बुलाया। एसीबी टीम भी बयाना पहुंच गई। परिवादी ने आरपीएफ चौकी पर एसआई शिवराम को 5 हजार दिए। एसीबी ने एसआई को मौके पर रंगे हाथ पकड़ लिया और रिश्वत राशि बरामद कर ली।

Home / Alwar / पहले ऐंठ लिए थे पांच हजार रुपए फिर मांगे तो दबोच लिया पुलिसवाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो