scriptअवरोधक लगाने से नाराज लोगों का पुलिस पर हमला, एसएचओ और हैड कांस्टेबल घायल | attack on laxmangadh police | Patrika News
अलवर

अवरोधक लगाने से नाराज लोगों का पुलिस पर हमला, एसएचओ और हैड कांस्टेबल घायल

www.patrika.com/rajasthan-news/

अलवरOct 16, 2018 / 08:16 am

santosh

attack on police
लक्ष्मणगढ़/अलवर। पुलिस थाने के सामने रोड पर अवरोधक (बेरिकेट्स) लगाने से नाराज एक ही परिवार के कुछ लोगों ने लक्ष्मणगढ़ एसएचओ व पुलिसकर्मियों पर हमला कर उनके साथ मारपीट की।

मारपीट में एसएचओ अजीत सिंह व एक हैड कांस्टेबल घायल हो गए। जानकारी के अनुसार अजीत सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि रविवार देर रात्रि को सड़क पर एक कार तेज गति से चक्कर काट रही थी। इसी बीच थाने के सामने बने मकानों में रहने वाला इन्नस अपने ट्रोले को निकाल कर थाने से रोड पर ला रहा था।
कार में सवार रहमत ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौज कर दी। हंगामा हुआ तो अजीत सिंह, हैड कांस्टेबल दिनेश व कांस्टेबल नेमीचन्द वहां आ गए और इन्नस व रहमत से बात करने लगे।
इस दौरान उन्होंने फोन करके अपने परिजनों को भी बुला लिया। कई महिलाएं भी हाथों में लाठी, फर्सी लेकर वहां पहुंच गई। इस दौरान सबने मिलकर पुलिस पर हमला कर दिया।

हमले में एसएचओ अजीत सिंह की आंख के ऊपर गम्भीर चोट आई वहीं रिपोर्ट में पथराव में आरोपितों के कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए।

Home / Alwar / अवरोधक लगाने से नाराज लोगों का पुलिस पर हमला, एसएचओ और हैड कांस्टेबल घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो