scriptगाड़ी से ऑयल निकलने का चकमा देकर जीडी कॉलेज के प्रोफेसर का बैग किया पार | Bag of professor stolen from car in alwar | Patrika News
अलवर

गाड़ी से ऑयल निकलने का चकमा देकर जीडी कॉलेज के प्रोफेसर का बैग किया पार

अलवर के गौरी देवी महाविद्यालय के प्रोफेसर की कार से बदमाश ने बैग चोरी कर लिया। बदमाश ने कार से ऑयल गिरने की बात कहकर वारदात को अंजाम दिया।

अलवरApr 19, 2018 / 04:00 pm

Prem Pathak

Bag of professor stolen from car in alwar
अलवर. गाड़ी से ऑयल निकलने का चकमा देकर गुरुवार सुबह एक युवक जीडी कॉलेज के इतिहास विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. डीसी चौबे का बैग पार कर ले गया। बैग में जरूरी कागजात व पांच हजार रुपए थे। प्रोफेसर चौबे ईजीडे के समीप अपने एक मित्र का इंतजार कर रहे थे।
वाराणासी हाल 3/76 एनईबी विस्तार निवासी एसोसिएट प्रोफेसर चौबे ने बताया कि वे गुरुवार सुबह घर से कार लेकर कॉलेज के लिए निकले। भगतसिंह सर्किल के समीप ईजीडे मोड पर वे सुबह करीब 10.30 बजे अपने एक मित्र का इंतजार कर रहे थे। उन्हें अपने मित्र को कुछ कागजात देने थे। इसी दौरान 20-21 साल का एक युवक उनकी गाड़ी के समीप आया और कहा कि अंकल आपकी गाड़ी से ऑयल निकल रहा है। इस पर प्रोफेसर चौबे गाड़ी से बाहर निकले और उससे निकल रहे ऑयल को देखने लगे। चौबे ने बताया कि उन्होंने यह कार कुछ दिनों पहले नई खरीदी थी। गाड़ी से ऑॅयल निकलता देख उन्होंने कार एजेन्सी को फोन किया। करीब 10-15 मिनट में एजेन्सी के दो कर्मचारी मौके पर पहुंचे, तब तक सूचना देने वाला युवक जा चुका था। कम्पनी के कर्मचारियों ने गाड़ी की जब जांच की तो पता चला कि गाड़ी से कोई ऑयल नहीं निकल रहा था। किसी ने शरारत कर गाड़ी पर ऑयल पटका था। आश्वस्त होने के बाद प्रोफेसर चौबे गाड़ी को लेकर कॉलेज पहुंचे और उसे पार्र्किंग में खड़ी कर जब उन्होंने पीछे की सीट पर रखा अपना काला बैग देखा तो वह गायब मिला। चौबे ने बताया कि बैग में जरूरी कागजात व पांच हजार रुपए थे।
अलवर में बढ़ रहा है अपराध

अलवर में दिनदहाड़े ऐसी घटनाएं होना चिंता की बात है। पहले अलवर को शाङ्क्षतपर्ण शहर माना जाता था, लेकिन अब दिनदहाड़े लूट व हत्याओं ने पुलिस को भी चौकन्ना कर दिया है। प्रोफेसर के अनुसार युवक को मालूम था कि उस बैग में पैसे रखे हुए हैं। इसलिए ही उसने यह पूरी कहानी रची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो