scriptबहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने जसवंत यादव पर किया पलटवार, कहा-बहरोड़ की जनता दिला देगी सन्यास | Behror MLA Baljeet Yadav Answers Jaswant Yadav In Behror | Patrika News
अलवर

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने जसवंत यादव पर किया पलटवार, कहा-बहरोड़ की जनता दिला देगी सन्यास

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने पूर्व मंत्री जसवंत यादव के बयान का जवाब दिया है।

अलवरJan 21, 2019 / 04:05 pm

Hiren Joshi

Behror MLA Baljeet Yadav Answers Jaswant Yadav In Behror

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने जसवंत यादव पर किया पलटवार, कहा-बहरोड़ की जनता दिला देगी सन्यास

राजस्थान के पूर्व मंत्री डॉ. जसवंत यादव का राजनीति में सन्यास लेने की घोषणा से पलटने और बहरोड़ विधायक को क्षेत्र में ना घुसने देने की की चेतावनी देने से सियासी पारा गर्माने लगा है। पूर्व विधायक व मंत्री जसवंत यादव के बयान के बाद बहरोड़ विधायक ने प्रेस वार्ता कर जसवंत यादव पर पलटवार किया है। बलजीत यादव ने बहरोड़ विधायक को बेशर्म तक कह डाला। बलजीत ने कहा कि राठ में जुबान के ऊपर शादी हो जाती है, लेकिन ये गिरगिट की तरह रंग बदलता है। ऐसे व्यक्ति पर कोई विश्वास नहीं करता। इसलिए मुंगेरी लाल के सपने देखना बंद करें। बलजीत यादव ने झूठ से नहीं अपने दावों पर चुनाव जीता। बलजीत ने कहा कि किसी भी विधायक ने युवाओं की इतनी लड़ाई नहीं लड़ी, जितनी बहरोड़ विधायक लडऩे वाला है। बलजीत यादव ने कहा कि विधानसभा में युवाओं का मुद्दा जरूर उठाउंगा। इस संदर्भ में मुख्यमंत्री से बात की है। रोजगार मंत्री व सरकार पर रोजगार का दबाव बनाएंगे।
बलजीत ने जसवंत पर हमला करते हुए कहा कि आप मिनिस्टर थे, तब इस क्षेत्र में घुसने लायक नहीं रहे, मुंगेरी लाल के सपने देखना बंद करो। बलजीत ने कहा कि वे 36 बिरादरी के आर्शीवाद से विधानसभा पहुंचा है। बलजीत झूठ का जनरेटर नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं जनता के बीच रहने वाले चुनाव हूं। बलजीत ने जसवंत को चुनौती देते हुए कहा कि संसद का चुनाव लड़ लेना, इस चुनाव में भी बहरोड़ की जनता आपको हराएगी। बलजीत ने जसवंत के बारे में कहा कि आप चाहे राजनीति से सन्यास लें या ना लें, बहरोड़ की जनता आपको सन्यास दिला देगी।

Home / Alwar / बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने जसवंत यादव पर किया पलटवार, कहा-बहरोड़ की जनता दिला देगी सन्यास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो