अलवर के एमआईए में फैक्ट्री के बाहर खड़ी बाइक दिन-दहाड़े चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

अलवर के एमआईए में फैक्ट्री के बाहर खड़ी बाइक दिन-दहाड़े चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Hiren Joshi | Publish: Sep, 06 2018 10:09:34 PM (IST) | Updated: Sep, 06 2018 10:16:47 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवर में वाहन चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं के अब वे दिन-दहाड़े घरों के बाहर खड़ी बाइक चुरा रहे हैं। अलवर के एमआईए में गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे एक चोर ने फेक्ट्री के बाहर खड़ी बाइक का लॉक तोड़ उसे लेकर फरार हो गया। एमआईए में फेक्ट्री संचालक हनुमान मिश्रा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी नीले रंग की बाइक फेक्ट्री के बाहर खड़ी थी जिसका ताला तोड़ बदमाश ले उसे ले गया। बाइक चोरी की यह वारदात कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में एक एक पतला युवक नीले रंग की चैक शर्ट व काली जींस पहनकर आया और इधर-उधर देखकर उसने अपने जेब से औजार निकाला। औजार से ताला तोडऩे के बाद उसने गाड़ी पर लगा हेलमेट साइड में खड़ी स्कूटी पर रखा और मौका देख बाइक को लेकर फरार हो गया।

 

CCTV Footage Of Bike Stolen In Alwar

कुछ दिन पहले ही पकड़ा बाइक चोर गिरोह

अलवर. एमआईए थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को कुछ दिन पहले ही पकड़ा है, जिनमें से दो बाल अपचारी है। पुलिस आरोपितों के कब्जे से 19 बाइक, 8 चेसिस व अन्य पाट्र्स बरामद किए। आरोपितों से वाहन चोरी की अन्य वारदातें खुलने की संभावना है। जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह ने बताया कि जिले में हो रही वाहन चोरी की वारदातों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस उपाधीक्षक (दक्षिण) अशोक चौहान के निर्देशन में चुनिंदा पुलिसकर्मियों की टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चोर गिरोह के सरगना भरतपुर जिले के सीकरी थाना क्षेत्र निवासी धन्ना सिंह उर्फ धानी उर्फ लंगड़ा पुत्र रतनसिंह रायसिख और छापर गांव निवासी जोगेन्द्र उर्फ काका पुत्र कश्मीर सिंह को एमआईए थाने में दर्ज वाहन चोरी के एक प्रकरण में गिरफ्तार किया।

पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपने साथी वाहन चोर रामगढ़ के सहजपुर निवासी नीटू सिंह उर्फ नीटी पुत्र होशियार सिंह, मालाखेड़ा के गांव अलापुर व रामगढ़ के सहजपुर निवासी दो बाल अपचारियों का नाम बताया। इसके बाद पुलिस ने धन्ना सिंह के घर दबिश दी तो उसके मकान व बंद कमरे के अंदर से 19 मोटरसाइकिल, मोटरसाइकिल के कटे हुए 8 चेसिस व एक इंजन और मोटरसाइकिलों के अलग-अलग पाट्र्स पड़े मिले, जिन्हें पुलिस ने जब्त किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned