बसपा प्रत्याशी रहे जसवीर गुर्जर के गांव जैनपुरबास में एक व्यक्ति ने खुद को मारी गोली, शव देखकर मचा हडक़ंप

बहरोड़ के जैनपुरबास गांव में रोडवेज चालक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

By: Lubhavan

Published: 13 Aug 2019, 11:39 AM IST

अलवर. अलवर जिले के ( behror ) बहरोड़ विधानसभा सीट से ( jasram gurjar ) बसपा प्रत्याशी रहे जसराम गुर्जर के गांव जैनपुरबास में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मार दी। शव देखकर लोगों में हडक़ंप मच गया। बहरोड़ थाना क्षेत्र के ग्राम जैनपुरबास में रविवार देर रात एक राजस्थान रोडवेज के एक चालक ने अवैध देशी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एएसआई सरदार सिंह ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि शीशराम गुर्जर पुत्र दुर्गा प्रसाद ने खुद को देशी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर एक देशी कट्टा व दो कारतूस बरामद किए। मृतक के परिजनों ने बताया कि शीशराम जोधपुर में राजस्थान रोडवेज में चालक था। वह पिछले दो तीन महीनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। शीशराम रविवार देर रात कमरे में अकेला था। उसने जब खुद को कट्टे से गोली मारी तो आवाज सुनकर परिजन कमरे की तरफ दौड़े और देखा तो शीशराम मृत पड़ा था।

परिजनों ने शीशराम गुर्जर की आत्महत्या करने की बात पुलिस को बताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बहरोड़ मोर्चरी में रखवाया और सोमवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने परिजनों की ओर से मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि हाल ही में गांव में हिस्ट्रीशीटर जसराम की हत्या के बाद गांव चर्चा में है। ऐसे में यह मामला आने के बाद गांव फिर से चर्चा में आ गया है।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned