script‘मेरे रक्षा राज्यमंत्री रहते 19 Surgical Strikes हुईं, हमने तो ढिंढ़ोरा नहीं पीटा’ : जितेंद्र सिंह | Ex Defense state minister Jitendra Singh on Surgical Strikes | Patrika News
अलवर

‘मेरे रक्षा राज्यमंत्री रहते 19 Surgical Strikes हुईं, हमने तो ढिंढ़ोरा नहीं पीटा’ : जितेंद्र सिंह

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

अलवरMar 04, 2019 / 07:39 am

Nakul Devarshi

Ex Defense state minister Jitendra Singh on Surgical Strikes
बहरोड़ (अलवर)।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (Ex Defense Minister Jitendra Singh) ने कहा है कि भाजपा हाल ही पुलवामा में हुए हादसे को भी राजनीति से जोड़ रही है। मैं स्वयं भी इस विभाग का राज्यमंत्री रहा हूं और मेरे समय भी 19 surgical strikes हई थी, लेकिन हमने ढिंढ़ोरा नहीं पीटा। सिंह ने ये बात कांग्रेस के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।
पूर्व रक्षा राज्यमंत्री ने कहा कि केंद्र में मेरे राज्यमंत्री रहने के दौरान जब भी सर्जिकल स्ट्राइक्स हुए हमने इसकी वाहवाही नहीं लूटी। लेकिन भाजपा इस बार इसपर भी राजनीति करने से बाज़ नहीं आ रही है। जो काम सेना कर रही है उसके बारे में भी भाजपा प्रवक्ता बयान देकर लोगों को धर्म व जाति के नाम पर वोट लेने के लिए बहका रहे हैं।
सिंह ने कहा कि भाजपा नेताओं को यह सब बात छोड़कर लोगों को 5 साल में कराए गए कार्यों का हिसाब देना चाहिए। अब जनता को भाजपा सरकार पर विश्वास नहीं है। भाजपा सरकार वोट के लिए कुछ भी कर सकती है। लोकसभा टिकट के बारे में उन्होंने कहा कि पार्टी बिना भेदभाव किए जीतने वाले प्रत्याशी को टिकट दे।

Home / Alwar / ‘मेरे रक्षा राज्यमंत्री रहते 19 Surgical Strikes हुईं, हमने तो ढिंढ़ोरा नहीं पीटा’ : जितेंद्र सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो