scriptतेज रफ्तार का कहर: ट्रक ने तीन छात्रों को कुचला, एक की मौत, दो गंभीर घायल, हालत नाजुक | Havoc of high speed: Truck crushes three students, one dead, two serio | Patrika News
अलवर

तेज रफ्तार का कहर: ट्रक ने तीन छात्रों को कुचला, एक की मौत, दो गंभीर घायल, हालत नाजुक

हादसा : सहजपुर आईटीआई कॉलेज जा रहे थे तीनों छात्र

अलवरMar 28, 2024 / 06:09 pm

mohit bawaliya

तेज रफ्तार का कहर: ट्रक ने तीन छात्रों को कुचला, एक की मौत, दो गंभीर घायल, हालत नाजुक

तेज रफ्तार का कहर: ट्रक ने तीन छात्रों को कुचला, एक की मौत, दो गंभीर घायल, हालत नाजुक

बड़ौदामेव कस्बे के समीपवर्ती शीतल के रूपारेल नदी पुलिया पर बुधवार को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक के टक्कर मार दी। जिससे इस पर सवार तीन छात्रों में से एक की मौत हो गई तथा दो गंभीर घायल हो गए। जिनकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है।
थानाधिकारी बनेङ्क्षसह मीणा ने बताया कि गोविन्दगढ़ के टिकरी निवासी मोहित (18) पुत्र कश्मीर चंद, सुरेश कुमार (18) पुत्र रामेश्वर व अजय राजपूत (19) पुत्र यशवंत ङ्क्षसह एक बाइक पर सहजपुर स्थित आईटीआई कॉलेज में पढऩे के लिए जा रहे थे। रास्ते में शीतल की रूपारेल नदी के पास तेज रफ्तार ट्रक के पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में मोहित पुत्र कश्मीरचंद निवासी टिकरी की मौके पर ही मौत हो गई, वही घायल सुरेश कुमार व अजय को एम्बुलेंस से बड़ौदामेव सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां एक छात्र की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। परिजनों की ओर स दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

नहीं था हेलमेट : बाइक सवार छात्रों के पास हेलमेट नहीं थे। तीनों छात्र बाइक पर थे। हेलमेट होता तो मोहित की जान बच जाती। मृतक तीन भाई और एक बहन है। युवक के पिता मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं।

Home / Alwar / तेज रफ्तार का कहर: ट्रक ने तीन छात्रों को कुचला, एक की मौत, दो गंभीर घायल, हालत नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो