scriptकरोड़ों की लागत से बन रहा नवनिर्मित स्टेट हाइवे की सडक़ उधड़ी | Highway In Alwar : Bad Condition Of Highway In Alwar | Patrika News
अलवर

करोड़ों की लागत से बन रहा नवनिर्मित स्टेट हाइवे की सडक़ उधड़ी

बारिश ने खोली सडक़ निर्माण की पोल

अलवरAug 20, 2019 / 05:32 pm

Shyam

Highway In Alwar : Bad Condition Of Highway In Alwar

प्रतापगढ़. झिरी गांव में स्टेट हाइवे सडक़ पर बनी सीसी रोड पर बने गड्ढे।

प्रतापगढ़. कस्बे में पूर्व भाजपा सरकार की ओर से सौ करोड़ रुपए की लागत से रुपये की लागत से चलपली मोड़ से झाकडी मोड थानागाजीद्ध और प्रतापगढ़ से बुर्जा का तिराहा अजबगढ के लिए स्टेट हाइवे सडक़ निर्माण कार्य का समय पूरा होने से ही पहले ही सडक़ उधडऩे लगी है।
इस सडक़ निर्माण का कार्य अप्रल 2018 में पूरा होनाथा।लेकिन किसी कारणवश सडक़ निर्माण कार्य समय पूरा नहीं होने और राज्य सरकार के दिसम्बर माह में चुनाव के कारण एनसीआरपीबी विभाग ने निर्माणाधीन कम्पनी को इस कार्य को पूरा करने के लिए करीब 18 माह का अतिरिक्त समय और दे दिया। इस कार्य को कम्पनी को अक्टूबर 2019 तक पूरा करके देना है। इस सडक़ की गारंटी का समय तीन वर्ष है। जबकि यह स्टेट हाइवे दौसा रोड पर कई जगह सीसी रोड उधड़ गया। वहीं डामर बैठ गई।
जिला कांग्रेस सचिव विष्णु सैनी, नेहाड़ा युवा मंच के अध्यक्ष सियाराम मीना, मानवाधिकार संगठन के आकाश शर्मा सहित कई ग्रामीणों ने इस सडक़ मार्ग में घटिया निर्माण सामग्री लगाने के आरोप लगाए हैं। ग्रामीणों ने एनसीआरपीबी विभाग से मांग की है कि जो सडक़ अपने नवनिर्माण के समय पहले बारिश के सीजन में खराब हो गई है।वह सडक़ कैसे तीन साल आसानी से चल पाएगी। ग्रामीणों ने विभागीय अधिकारी इस सडक़ में प्रयोग हुए सामग्री का सेम्पल लेकर जांच करने व दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Home / Alwar / करोड़ों की लागत से बन रहा नवनिर्मित स्टेट हाइवे की सडक़ उधड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो