अलवर में दिनदहाड़े लूट, बदमाशों ने घर में घुसकर महिलाओं से की मारपीट, नकदी और जेवर लेकर हुए फरार

Lubhavan Joshi | Updated: 22 Jul 2019, 05:56:14 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Jewellery Loot In Alwar : अलवर में बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट व लूट को अंजाम दिया।

अलवर. Jewellery loot in alwar : अलवर शहर में दिन प्रतिदिन अपराध बढता जा रहा है। शहर में पिछले तीन दिनों से चैन स्नेचिंग ( chain snatching ) की घटनाएं हो रही है। अब सोमवार को हथियारबंद दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला को बंधक बनाकर ( loot in alwar ) लूट का मामला समाने आया है। अलवर शहर के मीना पाड़ी मोहल्ले के धूसर वाला कुआं इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने दोपहर करीब 3 बजे पिस्टल की नोंक पर घर में घुसकर महिलाओं को बंधक बना लिया। बदमाश मिठाई का डिब्बा देने के बहाने घर में घुसे और महिलाओं से मारपीट कर उनसे 40 हजार की नकदी, 4 अंगूठी, 3 सोने की चैन, 3 टॉप्स सहित अन्य जेवरात लेकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार बदमाश आटे वाली गली स्थित श्री ट्रेडर्स नामक दुकान के मालिक सुरेश चंद्र अग्रवाल के घर में मिठाई देने के बहाने घुसे और लूट की इस वारदात को अंजाम दिया।

यह है पूरा मामला

मीना पाड़ी स्थित सुरेश चंद्र अग्रवाल के घर दोपहर करीब 3 बजे 2 युवक मिठाई देने के बहाने अंदर आ गए। इसके बाद उन्होंने पिस्टल निकाली और घर पर मौजूद मंजू अग्रवाल और राखी अग्रवाल व एक बच्ची को एक कमरे में बंद कर दिया। बदमाशों ने घर में रखे 40 हजार नकद और ज्वैलरी चोरी की और वहां से फरार हो गए, घर में मौजूद महिलाओं के अनुसार लुटेरों में से एक की उम्र 35 वर्ष और एक की करीब 25 वर्ष थी। महिलाओं ने उनके जाने के बाद शोर मचाया तो पड़ोस की महिला उनके घर आई। इसके बाद सूचना पर मोहल्ले के लोग इक_ा हुए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश की, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned