scriptसस्ते दामों में कालीमिर्च बेचने का झांसा देकर मुम्बई की शिपिंग कम्पनी के मैनेजर का अलवर में अपहरण | Manager of shipping company of mumbai kidnapped for 10 lakh | Patrika News
अलवर

सस्ते दामों में कालीमिर्च बेचने का झांसा देकर मुम्बई की शिपिंग कम्पनी के मैनेजर का अलवर में अपहरण

सस्ते दामों में कालीमिर्च बेचने का झांसा देकर मुम्बई की एक शिपिंग कम्पनी के मैनेजर का अलवर में अपहरण कर दस लाख रुपए की फिरौती मांगी गई।

अलवरFeb 23, 2021 / 10:53 am

santosh

crime_in_alwar.jpg

अलवर. सस्ते दामों में कालीमिर्च बेचने का झांसा देकर मुम्बई की एक शिपिंग कम्पनी के मैनेजर का अलवर में अपहरण कर दस लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। मामले में अलवर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मात्र एक घंटे में पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर अपह्र्त व्यक्ति को मुक्त करा लिया। जबकि दो साथी फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि विकास गुप्ता मुम्बई की एक शिपिंग कम्पनी में लॉजिस्टक मैनेजर है। गिरोह के सरगना वसीम ने विकास गुप्ता को सस्ते दामों में काली मिर्च बेचने का झांसा दिया। इस पर विकास गुप्ता रविवार को मुम्बई से जयपुर पहुंचे। वसीम अपने दो साथियों को लेकर जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचा और विकास को अलवर ले आया। इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने हथियार दिखाकर विकास गुप्ता की सोने की चेन, लॉकेट, घड़ी, मोबाइल, एटीएम और नगदी लूट ली।

विकास को बंधक बनाकर मारपीट करते हुए 10 लाख की फिरौती मांगी। अपहरणकर्ताओं ने विकास गुप्ता को रुपए मंगाने के लिए घरवालों को फोन करने के लिए कहा। इस पर विकास ने अपनी कम्पनी के ऑफिसर को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद कम्पनी के ऑफिसर ने मुम्बई पुलिस के माध्यम से जयपुर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद अलवर पुलिस ने पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर विकास को मुक्त करा लिया। अपहरणकर्ताओं से लूटी गई सोने की चेन, लॉकेट, घड़ी, आई फोन व एटीएम आदि बरामद कर लिए गए हैं।

इनको दबोचा
पुलिस ने मौके से शैकम, रासिद, राजेन्द्र मीणा, वसी खां व साहुन लंगड़ा को गिरफ्तार किया है। जबकि उनके साथी लियाकत और शहरुन फरार हो गए।

Home / Alwar / सस्ते दामों में कालीमिर्च बेचने का झांसा देकर मुम्बई की शिपिंग कम्पनी के मैनेजर का अलवर में अपहरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो