scriptनाबालिग को ले भागा अधेड़, गांव में आधा घंटे तक फायरिंग | Minor ran away from minor, firing in village for half an hour | Patrika News
अलवर

नाबालिग को ले भागा अधेड़, गांव में आधा घंटे तक फायरिंग

थवाडा (भरतपुर). थाना क्षेत्र के गांव झेंझपुरी में बुधवार को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। झगड़े में दोनों पक्षों की ओर से करीब आधा घंटे तक हवाई फायरिंग हुई। हालांकि, इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

अलवरOct 23, 2019 / 07:38 pm

Subhash Raj

नाबालिग को ले भागा अधेड़, गांव में आधा घंटे तक फायरिंग

नाबालिग को ले भागा अधेड़, गांव में आधा घंटे तक फायरिंग

सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश कर मामला शांत कराया। मौके पर डीग एएसपी बुगलाल मीणा, कामां सीओ देवेंद्र सिंह राजावत भी मौके पर पहुंच गए और अन्य थानों से अतिरिक्त जाब्ता बुला गांव में तैनात किया। पुलिस ने शांतिभंग में दोनों पक्षों की पांच महिला समेत 19 जनों को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी सुखवीर सिंह ने बताया कि गांव झेंझपुरी में जून माह में एक अधेड़ व्यक्ति के एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने पर दो पक्षों में झगड़े की नौबत बन गई। हालांकि पुलिस ने लड़की को दस्तयाब कर लिया था। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया था। लेकिन इसके बाद भी दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इसको लेकर बुधवार को दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए एवं हवाई फायरिंग कर दी। सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया। हालांकि ऐहतियात के तौर पर थाना समेत कामां सर्किल के अन्य थानों की पुलिस, क्यूआरटी व आरएसी को गांव में तैनात किया गया है।

Home / Alwar / नाबालिग को ले भागा अधेड़, गांव में आधा घंटे तक फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो