scriptअधिकारी पर नशे में पहुंचने का आरोप | Officer accused of getting drunk | Patrika News
अलवर

अधिकारी पर नशे में पहुंचने का आरोप

रात को होर्डिंग हटाने पर सवालरात्रि को शहर में अवैध होर्डिंग हटाने गया नगर परिषद दस्ता सोलंकी अस्पताल के बाहर जनता का विरोध

अलवरFeb 25, 2020 / 02:43 am

Pradeep

अधिकारी पर नशे में पहुंचने का आरोप

अधिकारी पर नशे में पहुंचने का आरोप

अलवर. नगर परिषद की ओर से सोमवार रात्रि को शहर में अवैध होर्डिंग हटाने की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो गए हैं। अधिकारियों पर नशे में कार्रवाई करने और निजी अस्पताल के चिकित्सक पर जेसीबी चढ़ाने के निर्देश देने के आरोप भी लगे।
आखिर में जनता के विरोध के बाद दस्ते को वापस लौटन पड़ा। कुछ देर तक सोलंकी अस्पताल के बाहर अधिकारी के साथ खींचतान भी हुई है। आखिर में नगर परिषद के राजस्व अधिकारी को बिना होर्डिंग हटाए वहां से दस्ता लेकर निकलना पड़ाा। इस घटना के बाद सोलंकी अस्पताल प्रशासन ने कोतवाली पुलिस में भी शिकायत दी है कि नगर परिषद के अधिकारी नशे मंें कार्रवाई करने पहुंचे थे। जबकि उनके अस्पताल के बाहर सब कुछ नियमानुसार है।
एेसे हो गया हंगामा
नगर परिषद का दस्ता अवैध रूप से लगे होर्डिंग को हटाने रात्रि करीब सवा नौ बजे निकला। नंगली सर्किल से होर्डिंग हटाने की शुरूआत की गई। जैसे ही राजस्व अधिकारी नवीन मीना के निर्देशन मे अस्पताल के बाहर लगा बोर्ड हटाने की कार्रवाई शुरू हुई तो विरोध शुरू हो गया। कुछ देर बाद अस्पताल के कर्मचारी भी बाहर आ गए। राजस्व अधिकारी नवीन मीना का व्यवहार व बातचीत का लहजा अटपटा लगा तो विरोध शुरू हो गया। अस्पताल के चिकित्सकों ने राजस्व अधिकारी मीना पर शराब पीने का आरोप लगाया। जिस पर वे मना करते रहे। लेकिन वहां चिकित्सक ने कहा कि आप अन्दर चलिए मेडिकल कराते हैं। इस बीच काफी देर बहसबाजी होती रही। जब होर्डिंग नहीं हटाने दिया तो एक बार परिषद के अधिकारी ने जेसीबी चालक को यह भी निर्देश दिए कि आप जेसीबी चढ़ा दो। फिर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। कुछ देर तक दस्ते के कर्मचारियों से धक्का-मुक्की होती रही। आखिर में राजस्व अधिकारी को अपना बचाव करते हुए दस्ते के साथ वापस लौटना पड़ा।
इनका कहना है
रात्रि को होर्डिंग हटाने की कार्रवाई के निर्देश मेरे जरिए ही दिए गए थे। दो घण्टे कार्रवाई होनी थी। अधिकारी नशे में था या नहीं। इसका पता कराया जाएगा।
फतेह सिंह मीना, आयुक्त, नगर परिषद अलवर
नशे में आए अधिकारियों की हो जांच
अस्पताल परिसर में नियमानुसार होने के बावजूद रात को शराब पीकर नगर परिषद से आए अधिकारियों ने न केवल अशोभनीय बर्ताव किया, बल्कि दस्ता के वाहन को हमारे ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद राहगीरों ने इस व्यवहार का विरोध किया। नशे में आए अधिकारी की नियमानुसार जांच होनी चाहिए।
डॉ. जीएस सोलंकी, सोलंकी हॉस्पिटल

Home / Alwar / अधिकारी पर नशे में पहुंचने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो